Konkona Sensharma Dating: 44 साल की कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sensharma) और रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) के तलाक को 4 साल हो चुके हैं. तलाक के बाद दोनों अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हैं. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि कोंकणा किसी को गुपचुप डेट कर रही हैं. खास बात है कि एक्ट्रेस के डेटिंग की खबरों को हवा तब और मिली जब एक ट्वीट पर उनके एक्स पति रणवीर ने कमेंट कर दिया. जानिए क्या है वो ट्वीट साथ ही जानिए कि किससे साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक ट्वीट ने मचाया हड़कंप
दरअसल, ट्विटर पर एक अकाउंट से ऐसा पोस्ट किया गया कि कोंकणा के अफेयर की खबरों को हवा मिली. इस पोस्ट में लिखा- 'कोंकणा सेन ने बेस्ट डिसीजन लिया है. रणवीर शौरी को अलग होने का और अमोल पराशर को डेट करने का.' इस ट्वीट पर रणवीर शौरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कमेंट किया- 'मैं सहमत हूं.' रणवीर शौरी का ये रिएक्शन कहीं ना कहीं कोंकणा की डेटिंग की खबरों को और ज्यादा हवा दे रहा है. 


 



ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ दे रही थीं पोज, अचानक उड़ने लगी छोटी सी स्कर्ट; होते-होते बचीं ऊप्स मोमेंट का शिकार



क्या कोंकणा अमोल पराशर को कर रहीं डेट?
रणवीर शौरी के कमेंट ने जहां हलचल मचा दी तो वहीं अब कोंकणा और अमोल पराशर को लेकर सोशल मीडिया पर इन खबरों ने तहलका मचा दिया है. एक यूजर ने लिखा- 'क्या सही में कोंकणा अमोल को डेट कर रही? दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये किसी निजी लाइफ है. इसमें नहीं पड़ना चाहिए.' कोंकणा और रणवीर शौरी की बात करें तो साल 2010 में शादी की और 2011 में एक बेटे के पेरेंट्स बनें. लेकिन साल 2020 में तलाक ले लिया.' 


 



 


कौन हैं अमोल पराशर?
कोंकणा की तरह अमोल पराशर भी एक्टर हैं. 'सरदार ऊधम' फिल्म में शहीद भगत सिंह का रोल प्ले किया था. इतना ही नहीं अमोल कोंकणा के साथ भी स्क्रीन दो बार शेयर कर चुके हैं. ये फिल्में 'डॉली किट्टी' और 'चमकते सितारे' हैं.