यूपी में बीजेपी के शॉकिंग रिजल्ट के बाद अनुपम खेर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- 'ईमानदार व्यक्ति बहुत...'
Advertisement
trendingNow12280240

यूपी में बीजेपी के शॉकिंग रिजल्ट के बाद अनुपम खेर ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, बोले- 'ईमानदार व्यक्ति बहुत...'

Anupam Kher Cryptic Note: एक्टर और फिल्ममेकर अनुपम खेर ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी के चौंकाने वाले लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जबकि भाजपा ने एक बार फिर से सबसे अधिक सीटें हासिल कीं, लेकिन उत्तर प्रदेश में पार्टी के लिए एक चौंकाने वाले नतीजे थे, क्योंकि वह फैजाबाद सहित कुछ महत्वपूर्ण सीटें हार गईं.

अनुपम खेर का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल

Anupam Kher Cryptic Note: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Chunav Results 2024) के नतीजे आ चुके हैं. इस चुनावों में उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) का रिजल्ट काफी चौंकाने वाला रहा है.  भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए ने चुनाव जीता, लेकिन उत्तर प्रदेश में कई महत्वूर्ण सीटों पर हार का सामना करना पड़ा. इसमें फैजाबाद भी शामिल है, वह निर्वाचन क्षेत्र जहां मशहूर राम मंदिर का निर्माण किया गया है. चौंकाने वाले इन नतीजों के बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम पर हिंदी में कुछ लाइनें लिखा हैं और एक ईमानदार देता और उसकी मेहनत का गुणगान किया है. अनुपम खेर ने लिखा है, ''कभी कभी सोचता हूं कि ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा ईमानदार नहीं होना चाहिए. जंगल में सीधे तने वाले पेड़ ही सबसे पहले काटे जाते हैं. बहुत ज्यादा ईमानदार व्यक्ति को ही सबसे ज्यादा कष्ट उठाने पड़ते हैं. पर फिर भी वो अपनी ईमानदारी नहीं छोड़ता. इसलिए करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनता है.'' इस पोस्ट को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, 'सच्चाई....'

fallback

फैन्स कर रहे अनुपम खेर के पोस्ट पर रिएक्ट
फैन्स अनुपम खेर के इस पोस्ट पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. अनुपम खेर के इस पोस्ट पर फैन्स के मिले-जुले रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. उत्तर प्रदेश में बीजेपी के नतीजों पर भी यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपोर्ट में मैसेज कर रहे हैं.

जब अमिताभ बच्चन से सच बोलना फैसल मलिक को पड़ गया भारी, 'पंचायत 3' के 'प्रह्ललाद चा' को कर दिया गया बाहर

सेलेब्स ने हासिल की जीत
हालांकि, भारतीय जनता पार्टी फैजाबाद सीट हार गई, लेकिन बीजेपी और उसकी सहयोगी पार्टी एनडीए ने कई सीटें जीत लीं. इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वाराणसी में जीत और कंगना रनौत का मंडी में शानदार प्रदर्शन शामिल है. मेरठ से अरुण गोविल ने जीत हासिल की और मथुरा से हेमा मालिनी ने जीत की हैट्रिक लगाई.

Trending news