नई दिल्ली: दीपिका रणवीर की शादी को 10 दिन बीत चुके हैं लेकिन इनका शादी का जश्न अब भी जारी है. फैंस को जहां इटली से शादी के दौरान तस्वीरें सामने न आने की निराशा हुई. तो भारत वापस आकर यह स्टार कपल लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के दिल-ओ-दिमाग पर छाया हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनिवार को रणवीर सिंह की बहन रितिका भवनानी की पार्टी में रणवीर ने मस्ती के मूड में यह भी बता दिया कि वह अपनी पत्नी को प्यार से किस नाम से पुकारते हैं. इतना ही नहीं इस मौके पर इस कपल का लुक भी चर्चा का विषय बना हुआ है. क्योंकि रणवीर जहां अपने खलीबली अंदाज में नजर आ रहे थे तो दीपिका का शाही अंदाज किसी महारानी से कम नहीं था.  



मजाक भी बनाया, प्यार भी जताया
शनिवार को देर रात तक चली इस पार्टी में डांस करते हुए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के वीडियोज रविवार को इंटरनेट पर छाए रहे. लेकिन आज एक नया वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह अपनी दुल्हन पर प्यार जताते हुए उसकी तारीफ कर रहे हैं साथ ही उनका मजाक भी बना रहे हैं. आप भी देखिए ये वीडियो...


 



बात दरअसल यह है कि इस पार्टी में दोनों स्टार्स अतरंगी और रंग-बिरंगे आउटफिट में नजर आए. रणवीर सिंह ने इस पार्टी में दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार करते हुए कहा, 'मैंने दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की से शादी कर ली है.' दीपिका स्टेज पर आती हैं और बोलती हैं, 'हम दोनों बेहद अलग हैं.' इस वक्त रणवीर ने दीपिका को मिलवाते हुए कहा, 'ये हैं मेरी बेबी'. तो जाहिर है कि अपनी नई नवेली दुल्हन को रणवीर क्या कहकर बुलाते हैं. शादी के पूरे फंक्शन्स में दीपिका बेहद क्लासिक लुक्स में नजर आईं. लेकिन वीडियो में रणवीर सिंह उनके आउटफिट का मजाक भी बना रहे हैं.


 



इस पार्टी में रणवीर आंखों में काजल और गले में हार पहने नजर आए. रणवीर ने मौके पर डिजाइनर मनीष अरोड़ा का कलरफुल जैकेट पहना था. उनकी ये कजरारी आंखें और खली-बली लुक की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वहीं दीपिका पादुकोण ने एकबार फिर से सब्‍यसाची मुखर्जी कलेक्‍शन को कैरी किया हुआ था.


बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें