Raveena Tandon Attacked: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हुआ, जिसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन देखते ही देखते सुर्खियों में छा गईं. वायरल हो रहे वीडियो में रवीना अपने घर के बाहर कुछ लोगों से घिरी नजर आ रही हैं, जो एक्ट्रेस और उनके ड्राइवर पर तीन महिलाओं को गाड़ी से टक्कर मारने और उनके साथ मारपीट के आरोप लगा रहे हैं. साथ ही वो लोग एक्ट्रेस के साथ धक्का-मुक्की भी करते हैं. वीडियो में एक्ट्रेस को ये कहते भी सुना जा सकता है कि 'प्लीज-प्लीज, धक्का मत दीजिए. मुझे मत मारिए'. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी बी वीडियो में एक शख्स ये भी दावा करता है कि वो कई घंटों से खार पुलिस स्टेशन में खड़ा है, लेकिन कोई उनकी शिकायत दर्ज नहीं कर रहा है. हालांकि, ये पूरा मामला एकदम से तब पलट जाता है, जब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आता है, जो एक CCTV फुटेज है. जिसमें इस पूरे मामले की सच्चाई कैद है. जारी वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ महिलाएं वहां से निकल रही हैं और इतने में ही रवीना की गाड़ी आती है, लेकिन हैरान करने वाली बात ये है कि वो गाड़ी वहां से गुजर रही किसी भी महिला से टक्कराती नहीं.  



सामने आया रवीना मामले का CCTV फुटेज


जी हां, न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबित, रवीना टंडन के कथित झगड़े का सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया है. सीसीटीवी से जारी फुटेज से ये साबित हो गया है कि रवीना की कार ने महिलाओं को टक्कर नहीं मारी. साथ ही फुटेज मे ये साफ तौर से देखा जा सकता है कि ड्राइवर ने कार को महिलाओं के इर्द-गिर्द कार घुमा कर अपनी जगह पर कार को लगा दिया. इतना ही नहीं, ये वीडियो भी देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गया है और यूजर्स इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 


रवीना टंडन और ड्राइवर पर 3 महिलाओं से मारपीट का आरोप, वायरल वीडियो में पीड़ित का दावा- नशे में थीं एक्ट्रेस




CCTV फुटेज पर आ रहे यूजर्स के रिएक्शन


साथ ही कुछ यूजर्स का ये भी कहना है कि इसलिए हमारे आस-पास CCTV होना बेहद जरूरी है. वहीं, इस वीडियो को जारी करते हुए एक यूजर ने लिखा, '#CCTV सीसीटीवी रिकॉर्डिंग में साफ दिख रहा है कि की एक्ट्रेस रवीना टंडन की गाड़ी ने किसी भी महिला को टक्कर नहीं मारी है..!! जैसा की दावा किया जा रहा था की महिला को गाड़ी ने टक्कर मारी है. इस सीसीटीवी में तो कही नही दिख रहा है. #Raveenatandon'. इसके अलावा एक और शख्स ने लिखा, 'ये सीसीटीवी फुटेज रवीना टंडन के मामले से जुड़ा हुआ है, जिससे साफ पता चलता है कि मामला पूरी तरह से फर्जी है'.