Ravi Kishan On Salman Khan: रवि किशन की जर्नी बहुत इंस्पायरिंग है. उन्होंने लंबा सफर तय कर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है. जल्द ही वो आमिर खान और किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' में नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'तेरे नाम' से जुड़ा अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. साथ ही इस मूवी में लीड रोल प्ले करने वाले सलमान खान के बारे में भी बात की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान पर बोले रवि किशन 


'लल्लनटॉप' को इंटरव्यू देते हुए रवि किशन ने सलमान खान के बारे में बात की. वो कहते हैं सलमान खान बहुत मूडी हैं और अगर कोई अच्छे मूड में नहीं है तो उसे स्पेस देना चाहिए. वो कहते हैं, "तेरे नाम के सेट पर मैं उन्हें स्पेस देता था. वह किरदार (राधे) बहुत इंटेंस था. निर्देशक सतीश कौशिक जी ऐसा ही चाहते थे. सलमान भी अपने किरदार में बहुत खोये हुए थे. बहुत डूबे हुए थे. मैं सेट पर उनसे दूर रहना पसंद करता था.." 



पैकअप के बाद मिलते थे


वो आगे कहते हैं कि इस फिल्म के दौरान दोनों की दोस्ती बड़ी. दोनों फिल्म की शूटिंग के बाद डिनर और अलग-अलग मौकों पर मिलते थे. इसके बाद रवि किशन कहते हैं फिल्म देखने के बाद सलमान खान को मेरा किरदार पसंद आया था. मूवी के बाद दोनों कलाकारों की मुलाकात होती रहती है. बिग बॉस के कुछ एपिसोड के दौरान भी रवि को देखा गया था. उन्होंने बताया कि फोन पर भी दोनों कलाकारों की बात होती रहती है.



'लापता लेडीज' में आएंगे नजर 


'लापता लेडीज' 1 मार्च को रिलीज हो रही है. आमिर और किरण इस फिल्म में रवि किशन के साथ-साथ स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा और नितांशी गोयल जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं.