नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स कांड में Zee News ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सूूत्रों से एक विशेष जानकारी हासिल की है. सूूत्र के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ड्रग पेडलर्स को कॉन्टैक्ट करने के लिए अपनी मां संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty) के नाम से पंजीकृत अपने दूसरे फोन का इस्तेमाल कर रही थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां के फोन से रिया करती थीं ये काम
खबरों के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी ने 4 सितंबर की सुबह अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के आवास पर अचानक हुई छापेमारी में फोन को जब्त कर लिया. एजेंसी ने छापेमारी के दौरान रिया के घर से एक लैपटॉप भी जब्त किया था. सुत्रों के मुताबिक रिया ने अपना दूसरा फोन प्रवर्तन निदेशालय को नहीं सौंपा था, जिसका इस्तेमाल वह कथित तौर पर ड्रग चैट के लिए कर रही थीं. सूत्रों के अनुसार रिया फोन पर कई वाट्सऐप ग्रुप का हिस्सा थीं. 


सुशांत की ड्रग्स पार्टी
इसके साथ ही बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के लोनावाला फार्म हाउस हैंगआउट की तस्वीरें और वीडियोज NCB की रेड के दौरान बरामद की गई हैं. सुशांत सिंह ने ये फार्म हाउस किराए पर लिया था, जिसके लिए सुशांत सिंह हर महीने करीब 2.5 लाख रुपये किराया देते थे. NCB सूत्रों के मुताबिक इस फार्महाउस पर सुशांत सिंह के साथ रिहा चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुएल मिरांडा, सिद्धार्थ पीठानी के साथ इनके दोस्त आकर पार्टी किया करते थे. इसके साथ ही बॉलीवुड के भी कई बड़े नाम इस फार्म हाउस पर पार्टी करते थे. NCB की रेड में कई हुक्का, दवाइयां, ऐश ट्रे जैसी चीजे बरामद की गई है. NCB के सूत्रों के मुताबिक इनमे से कई पार्टियां तो उस दौर में की गई हैं जब सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन के लिए स्टेरॉइड्स ले रहे थे.


एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें


VIDEO