Richa Chadha Ali Fazal Mehandi Photo: ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी (Richa Chadha Ali Fazal Wedding) की रस्में शुरू हो गई हैं और सबसे पहले हुई मेहंदी की रस्म. जी हां...29 सितंबर को ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की हथेलियों पर अली के नाम की मेहंदी लगी और राजस्थान मेहंदी का रंग इस कदर खिला कि देखकर पता चलता है कि अली ऋचा से कितना प्यार करते हैं. मेहंदी की 2 वीडियो ऋचा ने अपने फैंस के लिए इंस्टा  स्टोरी पर शेयर की जिसमें नजर आ रहा है कि हाथ और पांव पर दुल्हन बनने जा रहीं ऋचा को मेहंदी लग चुकी है और इसका रंग भी खूब खिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत है मेहंदी का डिजाइन
ऋचा चड्ढा के हाथों पर लगी मेहंदी का डिजाइन काफी यूनिक और खूबसूरत है. हथेली पर बिखरे कमल के फूल और भरा-भरा हाथ साथ ही हथेली के बीचों ऋचा और अली के नाम का पहला अक्षर इसे और भी खूबसूरत बना रहा है. वहीं देखने से पता चलता है कि ऋचा ने ज्यादा भारी मेहंदी नहीं लगवाई है केवल हथेलियों पर डिजाइन और हाथ के पीछे की तरफ भी सिंपल सा डिजाइन बनवाया गया है. बाकी दुल्हनों की तरह ऋचा ने कोहनी तक मेहंदी लगाने  परहेज किया.



वहीं ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम से फैंस के लिए ऑडियो मैसेज भी पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह 2 साल पहले उन्होंने इस रिश्ते को ऑफिशियल किया था और उसके बाद कई त्रासदियों से गुजरने के बाद अब दोनों ने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मनाते हुए एक होने का फैसला किया है. 



शादी की तारीख को लेकर अभी संशय बरकरार है. पहले कहा जा रहा था कि शादी 4 अक्टूबर को होगी लेकिन मेहंदी सेरेमनी को देखकर लग रहा है कि शादी 1 या 2 अक्टूबर को हो सकती है. कल संगीत और कॉकटेल के बाद 1 सितंबर को इनके शादी में बंधन की संभावना ज्यादा है. इसके बाद रिसेप्शन 4 अक्टूबर को हो सकता है. हालांकि औपचारिक तौर पर फिलहाल कुछ भी नहीं बताया गया है.     


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर