Rukhsar Rehman and Faruk Kabir Sepration: बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस रुखसार रहमान (Rukhsar Rehman) और फिल्ममेकर फारुक कबीर (Faruk Kabir) का 13 साल पुराना रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है. हाल ही में सामने आई खबर के अनुसार, रुखसार (Rukhsar Rehman Divorce) और फारुक फरवरी महीने से अलग रह रहे हैं. एक्ट्रेस से जुड़े एक करीबी शख्स का कहना है कि कुछ चीजें ऐसी थीं जो रुखसार के लिए बर्दाश्त करने वालीं नही थीं और जब उनके बारे में एक्ट्रेस को पता लगा तो उन्होंने शादी तोड़ने का फैसला लिया. फिलहाल उनकी स्थिति ठीक नहीं है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रुखसार ने कंफर्म की अपने तलाक की खबर!


पीके फेम एक्ट्रेस रुखसार (Rukhsar Rehman Marriage) ने अपने तलाक की खबरों को खुद कंफर्म भी किया है. ई-टाइम्स के साथ बातचीत में रुखसार ने कहा- 'हां, हमने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. हम फरवरी महीने से अलग रह रहे हैं और तलाक की तरफ बढ़ चुके हैं. फिलहाल हम प्रोसेस में हैं और वकील शामिल हो चुके हैं. तो मैं ज्यादा बात नहीं कर सकती हूं.' रुखसार ने साथ ही कहा, 'यह फैसला लेना बिल्कुल भी उनके लिए आसान नहीं था. मैं किसी भी तरह की डिटेल्स और कारण बताकर इसे गंदा नहीं बनाना चाहती.'


साल 2010 में रुखसार-फारुक ने की थी शादी!


एंटरटेनमेंट खबरों के अनुसार एक्ट्रेस रुखसार (Rukhsar Rehman Movies) और फिल्ममेकर फारुक ने साल 2010 के मार्च महीने में शादी की थी. करीब 6 साल रिश्ते में रहने के बाद रुखसार और रहमान शादी के बंधन में बंधे थे. बता दें, रुखसार की फारुक से दूसरी शादी है, पहली शादी एक्ट्रेस ने असद अहमद से की थी, जिनसे उन्हें एक बेटी भी है. रुखसार और फारुक ने बीते साल पहली बार खुदा हाफिज 2 में साथ काम किया था. रुखसार के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस पीके, 83, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं.