Hrithik Roshan-Saba Azad: सितारों के बर्थडे पर पूरे दिन बधाईयों का मैला लगा रहता है. परिवार से लेकर फैंस तक, हर कोई बर्थडे विश करता है. आज बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर ऋतिक रोशन भी अपना 50वां बर्थडे मना रहे हैं. गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने कुछ देर पहले उनके के लिए इंस्टाग्राम पर रोमांटिक पोस्ट साझा किया है. इस पोस्ट में सबा ने एक पुराना वीडियो साझा किया है, जिसमें कपल किस करता दिखाई दे रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सबा ने रोमांटिक तरीके से किया ऋतिक को बर्थडे विश 


सबा आजाद ने बर्थडे पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आपने सूरज के चारों ओर 50 चक्कर लगा लिए हैं और आपकी यह यात्रा कितनी सुंदर रही. हर रोज प्यार का चयन करना है, जिस तरह से आप अन्य 100 सालों के लिए करेंगे. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार. तुम प्रकाश हो." 


ऋतिक-सबा का किसिंग वीडियो


इसी के साथ सबा ने एक वीडियो भी साझा किया है, जो वेकेशन का लग रहा है. वीडियो मे दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है. कपल एक दूसरे के काफी क्लोज नजर आ रहा है.  ऋतिक-सबा वीडियो में किस करते दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि सबा और ऋतिक लंबे समय से रिलेशनशिप में है. कुछ दिनों पहले सबा को ट्रोल किए जाने पर एक्टर ने मुंहतोड़ जवाब भी दिया था. 



फैस बोलें - 'ब्यूटीफुल जोड़ी'
पोस्ट के कमेंट सेक्शन में फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,'दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है.'वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'सबा का बर्थडे पोस्ट सचमुच बहुत क्यूट है.' इसके साथ-साथ फैंस एक्टर को बर्थडे विश भी कर रहे हैं. बता दें कि सबा आजाद दिल्ली से हैं और मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. एक्टिंग के साथ-साथ वो सिंगिंग करना भी पसंद करती हैं.