एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने आखिर उन सभी ओछी बातों पर जवाब दिया है जो अक्सर उनकी पर्सनल जिंदगी को लेकर की जाती हैं. फेमस एक्टर सचिन पिलगांवकर और सुप्रिया पिलगांवकर की बेटी श्रिया को लेकर कुछ रियूमर्स ये कहते हैं कि वह अडॉप्टेड चाइल्ड हैं. मगर पिलगांवकर फैमिली ऐसी बेतुकी बातों पर कभी रिएक्ट नहीं करती हैं. 'ब्रोकन न्यूज' सीरीज के प्रमोशन में बिजी श्रिया पिलगांवकर ने गोद ली हुई संतान के बारे में चुप्पी तोड़ी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'इंडिया टुडे' से बातचीत में, श्रिया पिलगांवकर ने ऐसी बातों को गलत, झूठी और बकवास बताया. उन्होंने ये भी साफ किया कि उन्हें किसी को बर्थ सर्टिफिकेट दिखाने की भी जरूरत नहीं है. वह ऐसी फर्जी बातों को तूल देना पसंद नहीं करती हैं.



इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'नहीं मैं गोद ली हुई संतान नहीं हूं. पता नहीं क्यों ये खबरें तैरती हैं कि मेरे पैरेंट्स ने मुझे अडोप्ट किया है. लेकिन ये बातें सरासर गलत है. बल्कि इन बकवास बातों में इतना भी दम नहीं है कि मैं सफाई दूं. मैं किसी को इंस्टाग्राम पर जन्म प्रमाण पत्र तो दिखाने वाली नहीं हूं. लेकिन ये सच है कि इस तरह की बातें एकदम गलत हैं. इसके अलावा कुछ और बकवास बात इन लोगों के पास मेरे खिलाफ करने को है भी नहीं.' 


श्रिया पिलगांवकर का कामकाज
श्रिया पिलगांवकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही जयदीप अहलावत संग 'ब्रोकन न्यूज 2' में नजर आने वाली हैं. मराठी और फ्रेंच फिल्म में काम करने के बाद श्रिया ने साल 2016 में शाहरुख खान की 'फैन' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह 2018 में 'मिर्जापुर' में स्वीटी के तौर पर भी दिख चुकी हैं.



एक्ट्रेस की उम्र पर रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब, बोलीं- हीरो से क्यों नहीं पूछा जाता


श्रिया पिलगांवकर के पैरेंट्स
'नदियां के पार' जैसी खूबसूरत फिल्म करने वाले एक्टर सचिन पिलगांवकर और एक्ट्रेस सुप्रिया की इकलौती बेटी हैं श्रिया. वह भी पैरेंट्स की तरह एक्टिंग में इंट्रस्ट रखती हैं.