Raveena Tandon on Ageism: एक्ट्रेस की उम्र पर रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब, बोलीं- हीरो से क्यों नहीं पूछा जाता
Advertisement
trendingNow12064575

Raveena Tandon on Ageism: एक्ट्रेस की उम्र पर रवीना टंडन ने दिया करारा जवाब, बोलीं- हीरो से क्यों नहीं पूछा जाता

Raveena Tandon on Ageism:  'कर्मा कॉलिंग' के प्रमोशन के दौरान रवीना टंडन ने जेंडर पे और उम्र जैसे टॉपिक पर जवाब दिया. एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया. उनका मानना है कि कुछ विषयों पर बंद दरवाजों के पीछे बहस होती है जबकि कुछ सवाल एक्ट्रेस से ही क्यों पूछे जाते हैं.

रवीना टंडन

रवीना टंडन इन दिनों 'कर्मा कॉलिंग' को लेकर बिजी हैं. जिसका हाल में ही ट्रेलर रिलीज हुआ था और एक्ट्रेस का धमाकेदार अवतार देखने को मिला. प्रमोशन के दौरान रवीना टंडन ने बॉलीवुड की तीखी बहस के विषयों पर रिएक्ट किया. उन्होंने हीरो-हीरोइनों की सैलरी में असामनता और एक्ट्रेस की उम्र जैसे सवालों पर जवाब दिया. जहां उन्होंने तगड़ा जवाब देते हुए कहा कि आखिर ऐसे सवाल एक्टर से क्यों नहीं पूछे जाते हैं.

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में, रवीना टंडन ने जेंडर पे और हीरोइनों की उम्र को लेकर कहा, 'अब समय आ गया है कि हम जेंडर पे में भी समानता लाएं. संभव है कि जल्द ही हमें ये बदलाव भी देखने को मिले.'  मालूम हो, हीरो और हीरोइनों को समान सैलरी का मुद्दा आए दिन उठता है. इसपर अब तक कई हीरोइनों ने मुखर होकर आवाज भी उठाई है.

हीरोइनों की उम्र पर रवीना टंडन

वहीं एक्ट्रेसेज की उम्र को लेकर रवीना ने कहा, 'उम्रवाद एक और चीज है जो मुझे अजीब लगती है. मीडिया में तो लोग बढ़-चढ़ कर इस पर बात करते हैं. हो सकता है कि इंडस्ट्री में भी बंद दरवाजों के पीछे बात होती हो. मुझे ये बात बहुत खटकती है कि ये बात हीरो से क्यों नहीं पूछी जाती. लेकिन एक्ट्रेस के लिए जरूर कहेंगे. उम्र के बारे में उर्मिला, माधुरी और मुझसे लगातार सवाल पूछे जाते हैं. ऐसा नहीं है कि हम अपनी उम्र छिपा रहे हैं, इसलिए वास्तव में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं बस इतना कह सकती हूं कि आप हमारे टेलेंट को नहीं छीन सकते हैं.

90 दशक में होती थी सबकी खबर
एक अन्य इंटरव्यू में रवीना टंडन ने 90s की बात भी की. जहां उन्होंने बताया था कि तब उन लोगों को सबकी खबर होती थी. किसकी लाइफ में क्या चल रहा है सब पता होता था. लेकिन अब चीजें काफी बदल चुकी हैं. अब ऐसा नहीं होता है.

Trending news