नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की जोड़ी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से एक है. सायरा बानो, दिलीप कुमार का बेहद ख्याल रखती हैं. खबर है कि एक बार फिर दिलीप कुमार की तबीयत खराब हो गई है. इसकी जानकारी खुद सायरा बानो ने दी. सायरा बानो (Saira Banu) ने बताया है कि दिलीप कुमार बहुत कमजोर हो गए हैं और उनकी इम्यूनिटी भी कम है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलीप कुमार के लिए दुआ की अपील
सायरा बानो (Saira Banu) ने दिलीप कुमार का हेल्थ अपडेट (Dilip Kumar Health Update) दिया है. उन्होंने कहा कि वह इसलिए दिलीप कुमार का ख्याल नहीं रखतीं कि उन पर किसी तरह का दवाब है. वह तो उनका ख्याल इसलिए रखती हैं क्योंकि वह दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से बेहद प्यार करती हैं और उन्हें उनकी देखभाल करना अच्छा लगता है. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए सायरा बानो ने कहा, 'मेरा यह मकसद बिल्कुल भी नहीं है कि कोई मेरी तारीफ करे और कहे कि मैं एक डेडिकेटेड वाइफ हूं. वह इन दिनों काफी कमजोर हैं, उनकी इम्यूनिटी भी कम है. कई बार वह हॉल तक आते भी हैं और फिर वापस कमरे में चले जाते हैं. उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ करें.'


सायरा बानो ने जताया प्यार
सायरा बानो (Saira Banu) आगे कहती हैं, 'मैं यह सब दवाब में नहीं, बल्कि दिलीप साहब के प्यार में करती हूं. मुझे तारीफ नहीं चाहिए. उनका साथ होना और उनके साथ रहना ही मेरे लिए काफी है. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं. वह मेरी सांस हैं.' बता दें, इसी साल दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने अपने 2 भाईयों को कोरोना की वजह से खो दिया. ऐसे में दोनों ने 11 अक्टूबर को अपनी शादी की सालगिरह भी नहीं मनाई थी.


12 साल की उम्र में सायरा बानो को हुआ था प्यार
इसी इंटरव्यू के दौरान सायरा बानो ने खुलासा किया कि जब वह 12 साल की थीं तब उन्हें दिलीप कुमार (Dilip Kumar) से प्यार हो गया था और आखिरकार उन्होंने शादी करने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि जब वह पहली बार मुंबई के महबूब स्टूडियो में दिलीप कुमार से मिलीं तो उन्हें तुरंत प्यार हो गया.


मनोरंजन की और खबरें पढ़ें