Salim and Helen Story: सलमान खान की निजी जिंदगी के बारे में तो हर कोई जानता है वो कितनी उतार चढ़ाव से भरी रहीं. लेकिन उनके सलीम खान ने भी काफी कुछ झेला. उन्होंने पहली शादी अपने प्यार सुशीला चरक से की थी जो हिंदू थी लेकिन निकाह के बाद वो धर्म बदलकर सलमा खान बनीं. सलमा से शादी के 16 साल बाद इनकी जिंदगी में एक ऐसा तूफान आया जिसने इनका घर लगभग तोड़कर उजाड़ ही दिया था. सलीम खान ने हेलन से दूसरी शादी कर ली थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिप्रेशन में चली गई थीं सलमा खान
ये 1980 की बात है जब अचानक सलीम खान ने हेलन से शादी कर ली. उस वक्त मानो सलमान खान के घर में बड़ा तूफान आकर गुजरा. जिसकी चपेट में पूरा परिवार आया. इस रिश्ते के बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया था. लेकिन सुशीला चरक पूरी तरह टूट गई थीं. कहा जाता है कि उस वक्त वो डिप्रेशन में चली गई थीं. मां की ये हालत देख बच्चों से भी नहीं रहा गया और उन्होंने उस वक्त पिता से भी मुंह फेर लिया था. उस वक्त मां के साथ खड़े सलमान, अरबाज और सोहेल ने पूरी तरह से पिता के फैसले का विरोध किया था.     



वक्त के मरहम ने भर दिए घाव
वो कहते हैं ना समय के साथ हर घाव भर जाता है. इस रिश्ते में भी वही हुआ. समय के साथ सब कुछ ठीक होता गया. जो हेलन को दुश्मन समझ रहे थे वो उनमें अच्छाई देखने लगे. वहीं सुशीला चरक भी समझ गई कि ये सब हालात की मार थी जो उन पर पड़ी. हाल ही में एक इंटरव्यू में सलीम खान ने माना कि ये हेलन से शादी करना सिर्फ एक इमोशनल एक्सीडेंट था. वो उस वक्त कहीं जाकर पहले जैसा काम नहीं कर सकती थीं. उन्होंने सलीम खान से काम मांगा और धीरे-धीरे इनकी नजदीकियां बढ़ गई. आज आलम ये है कि बिना हेलन के परिवार का कोई भी फंक्शन पूरा नहीं होता. 


भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं