शबाना आजमी का खुलासा, जावेद अख्तर की दूसरी शादी से पूर्व पत्नी को हुई थी चिढ़, बताया अब कैसा है सौतेले बच्चों संग रिश्ता
Advertisement
trendingNow12319889

शबाना आजमी का खुलासा, जावेद अख्तर की दूसरी शादी से पूर्व पत्नी को हुई थी चिढ़, बताया अब कैसा है सौतेले बच्चों संग रिश्ता

Shabana Azmi on Javed Akhtar First Wife: शबाना आजमी ने हालिया इंटरव्यू में अपनी शादी और रिश्तों को लेकर बातचीत की. जहां उन्होंने बताया कि जावेद अख्तर की पहली पत्नी को जावेद अख्तर की दूसरी शादी से चिढ़ हुई थी. अब उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि आज के समय में उनका सौतेले बच्चों संग अच्छा रिश्ता है.

शबाना आजमी का रिश्ता

एक्ट्रेस शबाना आजमी ने हाल में ही जावेद अख्तर संग शादी को लेकर बातचीत की. बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और राइटर जावेद अख्तर की पहली शादी हनी ईरानी से हुई थी और शबाना उनकी दूसरी पत्नी है. हालिया इंटरव्यू में शबाना आजमी ने सौतेले बच्चों, पति और हनी ईरानी को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने बताया कि जब जावेद अख्तर ने दूसरी शादी की तो फरहान अख्तर की मां को रिजेक्शन और कड़वाहट महसूस हुई थी. जानें आखिर एक्ट्रेस ने क्या कुछ बताया है.

अरबाज खान के टॉक शो 'द इनविंसिबल्स' में शबाना आजमी ने ये स्वीकार किया कि जब जावेद अख्तर ने हनी ईरानी को दूसरी शादी के बारे में बताया तो उन्हें शुरुआत में रिजेक्टिड और चिड़ महसूस हुई थी. मगर आज के समय में वह तीनों एक दूसरे के रिश्ते पर गर्व करते हैं. 

जावेद अख्तर की पूर्व पत्नी को हुई थी चिढ़
शबाना आजमी ने कहा, 'जब कोई सेपेरेशन होता है तो लोग तरह तरह की बातें करते हैं. लेकिन उस वक्त मैंने तय किया था कि मैं कुछ नहीं कहूंगी. ये सब अपने आप खत्म हो जाएगा. ये फैसला नहीं आता अगर जावेद ने मुझे सपोर्ट नहीं किया होता.'

स्किन टोन और दांतों को लेकर परेशान रहते थे मिथुन चक्रवर्ती, शबाना आजमी के घर आकर बार-बार कहते थे यही बात

अब कैसा है जावेद अख्तर की पहली पत्नी के साथ रिश्ता
शबाना आजमी ने ये भी बताया कि आज के समय में उनका रिश्ता हनी ईरानी के साथ बहुत अच्छा है. इतना अच्छा कि हनी को भी पूरा भरोसा है कि उन्हें आधी रात भी जरूरत हुई तो जावेद और वह उनके लिए भागकर खड़े रहेंगे. इस रिलेशनशिप का श्रेय शबाना तीनों को देती हैं जिन्होंने कभी भी कड़वाहट को बीच में नहीं आने दिया.

कैसा है सौतेले बच्चों से रिश्ता
73 साल की एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में जावेद अख्तर के दोनों बच्चों जोया अख्तर और फरहान अख्तर को लेकर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनका जोया और फरहान के साथ बहुत ही अच्छा रिश्ता है. इसका क्रेडिट वह हनी को देती हैं जिन्होंने कभी भी बच्चों को उनसे दूर नहीं रखा.

कौन है 'बिग बॉस ओटीटी 3' की पहली वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ब्रिस्टी समद्दार! जिनकी तस्वीरों पर मचा बवाल, लोग भी शॉक्ड

शबाना आजमी का रिश्ता
शबाना आजमी ने कहा कि उन्होंने जोया अख्तर और फरहान अख्तर पर कभी भी उन्हें स्वीकार करने का प्रेशर नहीं डाला. वह जानती थी कि बच्चों के लिए भी दूसरी मां के रूप में इतनी जल्दी स्वीकार करना मुमकिन नहीं है. ऐसे में उन्होंने समय पर सब छोड़ दिया. ऐसा ही हुआ, समय के साथ साथ दोनों बच्चों का लगाव शबाना से हुआ भी.

Trending news