नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान के एक ट्वीट ने अब इस पर संदेश खड़ा कर दिया है. सलमान ने एक ट्वीट करते हुए बताया, 'संजय लीला भंसाली के साथ वाली फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया है, लेकिन मैं अभी भी आप सभी को ईद, 2020 पर देखूंगा. इंशा-अल्लाह.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभी फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. इस फिल्म के जरिए सलमान खान पहली बार आलिया भट्ट के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे. वहीं, संजय लीला भंसाली के साथ सलमान 20 साल बाद फिल्म करने जा रहे हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली ने पहले एक बेहद यादगार फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' और उसके बाद रणबीर कपूर-सोनम कपूर स्टारर (डेब्यू फिल्म) सांवरिया में सलमान का कैमियो दे चुके हैं. दोनों ही फिल्में यादगार हैं. इसलिए अब 'इंशाअल्लाह' से भी लोगों की उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं. पहले ये उम्मीद की जा रही थी कि सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है यह रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' से टकरा सकती है, लेकिन सलमान के ट्वीट के बाद अब यह साफ हो गया है कि बॉक्स ऑफिस ये दोनों फिल्में नहीं टकराने वाली है.  



फिलहाल सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग जयपुर में कर रहे हैं. 'दबंग 3' के निर्देशक प्रभुदेवा हैं और सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान इसके निर्माता हैं. इस फिल्म से अभिनेता-फिल्मकार महेश मांजरेकर की बेटी साई भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म 'दबंग 3' इसी साल 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें