Salman Khan and Bhumika Chawla: किसी का भाई किसी की जान फिल्म में 20 सालों के बाद फिर से सलमान खान और भूमिका चावला यानि तेरे नाम की राधे और निर्जरा नजर आने वाले है. लिहाजा ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर एक साथ ये जोड़ी फिर से मंच पर दिखी. इस दौरान दोनों ने जहां उस दौर को याद किया तो वहीं शूटिंग के दौरान के मजेदार किस्से बताते हुए दोनों खिलखिलाकर मीडिया के सामने हंसते नजर आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब भूमिका ने सलमान को कहा था भाई
ट्रेलर लॉन्च के दौरान भूमिका चावला सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करती दिखीं और उन्होंने फिर से सलमान संग काम करने पर खुशी भी जाहिर की. उन्होंने इस दौरान बताया कि किस तरह तेरे नाम के म्यूजिक लॉन्च पर उन्होंने सलमान को भाई कह दिया था. जिसे सुनकर हर कोई उस वक्त दंग रह गया था हालांकि उन्होंने कहा कि अब ऐसी गलती नहीं करेंगी. इस पर सलमान ने भी तपाक से पूछ डाला कि आखिर अब ऐसा क्या बदल गया. इस पर सब खिलाखिलाकर हंस पड़े. 



इसके बाद सलमान खान ने भी बताया कि शूटिंग के दौरान उनके काम करने का एक्सपीरियंस कैसा था. उनके मुताबिक 20 साल पहले भी भूमिका सेट पर हाय हैलो और लंच तक ही सीमित थीं और आज भी सेट पर वही सिलसिला चला आ रहा है. इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि आज भी वो और भूमिका कितना स्पेशन बॉन्ड शेयर करते हैं.  


2003 में रिलीज हुई थी तेरे नाम 
सलमान और भूमिका की तेरे नाम 20 साल पहले 2003 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म जबरदस्त हिट हुई और इसने सलमान के बिखरते करियर को वो रफ्तार दी कि उन्होंने आज तक पीछे मुड़कर नहीं देखा है. वहीं बात करें किसी का भाई किसी की जान की तो ये 21 अप्रैल को रिलीज होने वाली है. सोमवार को इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|