नई दिल्ली : खान फैंस के लिए फिल्म इंडस्ट्री की तरफ से एक धमाकेदार खुशखबरी सामने आई है. बॉलीवुड के दो खान 24 साल बाद साथ काम करने जा रहे हैं. साल 1995 में सलमान खान और शाहरुख खान ने 'करण-अर्जुन' बनकर बड़े पर्दे को न भूलने वाले किरदार दिए थे. अब खबर है कि एक बार फिर से ये दोनों साथ काम करने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो फिल्म का निर्देशन संजय लीला भंसाली करेंगे. भंसाली फिल्म 'बैजू बावरा' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिछले कुछ महीनों से ये खबर आ रही है कि संजय लीला भंसाली एक लव स्टोरी पर काम कर रहे हैं जिसमें वो सलमान खान को कास्ट करने की योजना बना रहे थे. लेकिन अब आ रही खबरों की मानें तो संजय साल 1952 में रिलीज हुई मीना कुमारी स्टारर 'बैजू बावरा' का रीमेक बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के लिए संजय ने तीन टाइटल रजिस्टर करा लिए हैं. 


20 साल बाद सलमान खान के साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली, Love Story पर बनेगी फिल्म



बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, संजय ने फिल्म की रीमेक के लिए बैजनाथ, बैजू और बैजू तानसेन टाइटल रजिस्कर करवाए हैं. अब इसी फिल्म की कास्टिंग के लिए सलमान और शाहरुख का नाम सामने आ रहा है. बता दें कि इस बारे में अभी कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. 


संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में, दिलीप कुमार, राजकुमार के रोल में होंगे सलमान और शाहरुख!


सलमान खान ने शाहरुख खान की पिछली रिलीज 'जीरो' में मेहमान कलाकार की भूमिका अदा की थी. अब 24 साल बाद दोनों की एक साथ लीड रोल में वापसी करना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें