20 साल बाद सलमान खान के साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली, Love Story पर बनेगी फिल्म

20 साल बाद सलमान खान के साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली, Love Story पर बनेगी फिल्म

संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है.

20 साल बाद सलमान खान के साथ काम करेंगे संजय लीला भंसाली, Love Story पर बनेगी फिल्म

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी भव्य और शानदार फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली आज अपना 56वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस के लिए एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है. संजय लीला भंसाली पूरे 20 साल बाद सलमान खान के साथ फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान ने साल 1999 में आई फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' में संजय लीला भंसाली के साथ काम किया था. इस फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन की ऑन स्क्रीन जोड़ी ने फैंस के बीच अपनी खास जगह बनाई थी. 

आ रही खबर के मुताबिक एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत के भंसाली प्रोडक्शन की सीइओ प्रेरणा सिंह ने इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा है कि सलमान खान और संजय लीला भंसाली 20 साल बाद एक बार फिर से काम करते हुए नजर आएंगे. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी होगी. वहीं मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स में बताया गया कि संजय लीला भंसाली ने सलमान के साथ बातचीत कर ली है. संजय एक साथ तीन स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. इस खबर के सामने आने से सलमान और संजय के फैंस काफी खुश है. 

संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में, दिलीप कुमार, राजकुमार के रोल में होंगे सलमान और शाहरुख!

बता दें कि संजय लीला भंसाली का जन्म 24 फरवरी 1963 को मुंबई में हुआ था. संजय लीला भंसाली ने मुंबई के लाला लाजपत राय कॉलेज से कॉमर्स में ग्रेजुएशन, फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टिटयूट ऑफ इंडिया से फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है. संजय लीला भंसाली ने 1999 में एसएलबी फिल्मस नाम से प्रोडक्शन हाउस शुरू किया. 2015 में संजय लीला भंसाली को पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चुका है. फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘देवदास’, ‘ब्लैक’ के लिए संजय लीला भंसाली को सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का फिल्मफेयर पुरस्कार भी दिया जा चुका है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

 

Trending news