Salman Khan News: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान क्या ओहदा रखते हैं वो किसी को बताने की जरूरत नहीं. बॉलीवुड के भाईजान और दबंग खान हैं सलमान जिन्हें करोड़ों लोग प्यार करते हैं. सलमान से ही नहीं बल्कि उनकी सादगी और सिंपलिसिटी भी लोगों को खूब भाती है. आज सलमाव हजारों करोड़ के मालिक हैं बावजूद इसके अपने माता-पिता के करीब रहने के लिए वो 1BHK अपार्टमेंट में रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं शाहरुख खान से पहले उन्हें करोड़ों के बंगले मन्नत को खरीदने का भी ऑफर मिला था?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 दशक पहले शाहरुख ने खरीदा था बंगला
शाहरुख खान का मन्नत बंगला मुंबई में किसी टूरिस्ट स्पॉट से कम नहीं हैं जो भी यहां घूमने आता है वो इस बंगले को देखने जरूर आता है. लेकिन शाहरुख से पहले इस बंगले को खरीदने का मौका सलमान के हाथों में था. यही नहीं वो इस बंगले को खरीदना भी चाहते थे. कहा जाता है कि जो इस बंगले के मालिक थे उन्होंने सलमान खान को इसे खरीदने का ऑफर दिया था. लेकिन चाहते हुए भी सलमान इसे खरीद नहीं पाए. इसकी वजह थी उनके पिता सलीम खान. 



सलीम खान ने सलमान को कर दिया था मना
कहा जाता है कि इस बंगले के ऑफर के बारे में जब सलमान ने पिता सलीम खान को बताया तो उन्होंने इसे ना खरीदने के लिए सलमान को समझाया. उनका कहना था कि आखिर वो इतने बड़े बंगले का क्या करेंगे. तब पिता की बात मानकर सलमान ने इस मौके को जाने दिया और बाद में जब ये ऑफर शाहरुख को मिला तो उन्होंने इसे अपने हाथों से जाने नहीं दिया. क्योंकि तब तक शाहरुख के पास खुद का घर नहीं था और उन्हें एक घर की बेहद जरूरत थी. कभी महज 20 करोड़ में खरीदा गया ये बंगला आज 200 करोड़ की कीमत का बताया जा रहा है. जो मुंबई के सबसे महंगे और आलीशान घरों में से एक है.