नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के चलते बॉक्स ऑफिस पर राज कर रहे हैं. वहीं अब बेसब्री से उनके फैंस को उनके BIRTHDAY का इंतजार है. आगामी शुक्रवार यानी 27 दिसंबर को 54वां जन्मदिन मनाने वाले हैं, लेकिन किसी खास वजह से उन्होंने हर साल होते आ रही मशहूर पनवेल फॉर्म हाउस वाली पार्टी को रद्द कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड की तकरीबन सभी मशहूर हस्तियों के साथ हर साल अपने फार्महाउस पर दबंग खान जन्मदिन की पार्टी आयोजित करते हैं. जिसके बाद कई दिन तक इस पार्टी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं अब इस पार्टी के कैंसिल होने की खबर ने सल्लू मियां के फैंस को सकते में डाल दिया है. 



हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार, इस साल सलमान अपने 54वें जन्मदिन पर बांद्रा स्थित अपने भाई सोहेल खान के अपार्टमेंट में सेलिब्रेट करेंगे. इस बदलाव की वजह सलमान की बहन अर्पिता खान को बताया जा रहा है. खबर के अनुसार क्योंकि अर्पिता जल्द ही दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं और इसलिए सलमान इस स्पेशल दिन को अपनी लाडली बहन के साथ बिताना चाहते हैं. 


यह भी बताया गया कि सलमान की योजनाओं में बदलाव के पीछे एक और कारण उनका शूटिंग शेड्यूल है क्योंकि दबंग अभिनेता अपनी ईद 2020 की रिलीज 'राधे: मोस्ट वांटेड भाई' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके चलते वह ज्यादा टाइम बर्बाद नहीं करना चाहते. वहीं यह भी बताया गया है कि अर्पिता उसी दिन अपने बच्चे को जन्म देने वाली हैं. 


खबर है कि अर्पिता, सलमान खान के जन्मदिन पर यानी 27 दिसंबर को ही बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर चुकी हैं. उन्होंने सुपरस्टार के जन्मदिन के मौके पर शहर के अस्पताल में उस दिन एक सी-सेक्शन डिलीवरी निर्धारित की है. इसके लिए वह सारी बुकिंग्स कर चुके हैं. 


अब खबर की मानें तो सोहेल के घर पर एक साथ एक छोटी सी पार्टी होगी जिसमें शाहरुख खान, डेविड धवन, वरुण धवन, कैटरीना कैफ, कबीर और मिनी खान, प्रभुदेवा, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और जैकलीन शामिल होने वाली हैं.


ये वीडियो भी देखें:



बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें