Anant Ambani and Radhika Merchant Dance: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन धूमधाम के साथ शुरू हो चुके हैं. बीती शाम अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी थी, जहां जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की परफॉर्मेंस के साथ-साथ कई बॉलीवुड सितारों ने भी स्टेज पर रंग जमाया. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी से कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें से एक सलमान खान (Salman Khan) के डांस परफॉर्मेंस की भी है. जी हां...बीती शाम अंबानी फैमिली के फंक्शन में सलमान खान ने दूल्हे राजा के साथ खूब स्टेज पर डांस किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान ने अनंत अंबानी संग स्टेज पर जमाया रंग


सलमान खान (Salman Khan Dance) और अनंत अंबानी के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो फेमस पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सलमान खान ब्लैक कलर के टक्सिडो में डैशिंग लुक के साथ अनंत अंबानी के साथ दिखाई दे रहे हैं. अनंत अंबानी ब्लू कलर के शिमरी कुर्ता और सिल्वर जैकेट के साथ आंखों पर चश्मा लगाए, 'ऐसा पहली बार हुआ है' गाने पर डांस कर रहे हैं. सलमान और अनंत (Anant Ambani) के डांस का  वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.  



जस्टिन बीबर ने भी खूब जमाई महफिल


इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber Video) ने भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में खूब महफिल जमाई थी. जस्टिन बीबर की परफॉर्मेंस के भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें सिंगर की धुन पर अंबानी फैमिली और उनके मेहमान एन्जॉय कर रहे हैं.  



अनंत-राधिका संगीत: मुकेश और नीता अंबानी ने 'दीवानगी-दीवानगी' पर किया डांस, बॉलीवुड स्टाइल में नजर आई पूरी फैमिली; Video वायरल 


अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में लगा सितारों का हुजूम


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Sangeet) की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट जगत के सेलेब्स भी शामिल हुए थे. सलमान खान, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, सूर्य कुमार यादव समेत कई सेलेब्स अंबानी फैमिली के जश्न का हिस्सा बने थे. 


अनंत-राधिका का संगीत: आलिया, सलमान, सारा से माधुरी समेत पूरा बॉलीवुड पहुंचा जियो वर्ल्ड सेंटर, मगर अमिताभ की नातिन ने लूट लिया मजमा- 30 तस्वीरें