अनंत-राधिका संगीत: मुकेश और नीता अंबानी ने 'दीवानगी-दीवानगी' पर किया डांस, बॉलीवुड स्टाइल में नजर आई पूरी फैमिली; Video वायरल
Advertisement
trendingNow12323643

अनंत-राधिका संगीत: मुकेश और नीता अंबानी ने 'दीवानगी-दीवानगी' पर किया डांस, बॉलीवुड स्टाइल में नजर आई पूरी फैमिली; Video वायरल

Anant-Radhika Sangeet: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने भी बॉलीवुड स्टाइल में खूब डांस किया. संगीत सेरेमनी से कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें एक में पूरी अंबानी फैमिली शाहरुख खान के गाने दीवानगी दीवानगी पर डांस करती नजर आ रही है. 

मुकेश नीता अंबानी परफॉर्मेंस

Mukesh Ambani and Nita Ambani Dance: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट से शादी करने जा रहे हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन धूमधाम के साथ शुरू हो चुके हैं. बीती शाम अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी थी. जहां कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रंग जमाया और कैनेडियन सिंगर जस्टिन बीबर (Justin Bieber) ने भी परफॉर्म किया. लेकिन लोगों की नजरें वहां थम गई, जब पूरी अंबानी फैमिली ने बॉलीवुड स्टाइल में स्टेज पर परफॉर्म किया. चलिए, यहां दिखाते हैं मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Mukesh Nita Ambani) का पूरी फैमिली के साथ डांस परफॉर्मेंस का वीडियो.

शाहरुख खान के गाने पर थिरके मुकेश और नीता अंबानी

अंबानी फैमिली के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर फेमस पैपराजी विरल भयानी ने पोस्ट किया है. इस वीडियो में स्टेज पर सबसे पहले आकाश अंबानी और आनंद पिरामल दिखाई देते हैं, फिर बॉलीवुड स्टाइल में ईशा अंबानी (Isha Ambani) एंट्री लेती हैं. स्टेज पर थिरकतीं श्लोका के बाद नीता अंबानी आती हैं और भारतनाट्टयम के कुछ स्टेप्स करती हैं. नीता के बाद बाहें फैलाए मुकेश अंबानी एंट्री लेते हैं और इसपर बाकी सभी तालियां बजाते हैं. आखिरी में दूल्हा-दुल्हन की एंट्री होती है और फिर पूरी अंबानी फैमिली शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'दीवानगी-दीवानगी' पर थिरकती है. 

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से कई लोग हुए शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Wedding) की संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के कई लोग शामिल हुए थे. जिसमें सलमान खान,  विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, एमएस धोनी, हार्दिक पांड्या, सूर्य कुमार यादव समेत कई शामिल थे.  

अनंत-राधिका का संगीत: आलिया, सलमान, सारा से माधुरी समेत पूरा बॉलीवुड पहुंचा जियो वर्ल्ड सेंटर, मगर अमिताभ की नातिन ने लूट लिया मजमा- 30 तस्वीरें

12 जुलाई को होगी अनंत-राधिका की शादी

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट, 12 जुलाई को मुंबई में शादी करेंगे. इसके बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद की रस्म होगी. 14 जुलाई को अंबानी फैमिली ने ग्रैंड रिसेप्शन रखी है. 

आलिया ने ब्लैक चोली तो जाह्नवी ने मोरनी बनकर दिखाया हुस्न का कहर, अनंत-राधिका के संगीत में बॉलीवुड हसीनाओं का बवाली लुक

Trending news