बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हाल में ही सुरक्षा का मामला सामने आया था. वह इसी हफ्ते काम के सिलसिले में दुबई गए हैं. इस बीच उन्होंने दुबई के मॉल का दौरा किया. जैसे ही फैंस ने उन्हें देखा तो वहां भीड़ उमड़ आई. सोशल मीडिया पर एक्टर की दीवानगी के कई वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं. हालांकि भीड़ इतनी बढ़ गई कि सिक्योरिटी ने सलमान को मॉल से निकलने में मदद की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में सलमन खान दुबई मॉल में पहुंचे और वहां भारी भीड़ उमड़ पड़ी. अपने पसंदीदा स्टार को देखने के लिए बड़ी संख्या में फैंस उमड़ पड़े. मॉल में इवेंट होने के बावजूद भी कई फैंस ने सलमान खान को को देखने के लिए आ गए. फिर सलमान खान की सिक्योरिटी भी टाइट की गई. उन्हें उनके गार्ड्स ने सुरक्षित बाहर निकाला.


वीडियो देख क्या कह रहे हैं फैंस
एक बेहद खुश फैन ने कहा, "यह देखना कमाल है कि उन्हें कितना प्यार और तारीफ मिल रही है।" इस मौके पर हमेशा की तरह सलमान खान ने भी अपना अंदाज और चार्म दिखाया. यह मौका दिखाता है कि उनके चाहने वालों की संख्या कितनी बड़ी है, सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया भर में.



सलमान खान की आने वाली फिल्म
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सिकंदर फिल्म ला रहे हैं. इस फिल्म पर उन्होंने काम भी शुरू कर दिया है. ईद 2025 के लिए साजिद नाडियाडवाला की प्रोड्यूस फिल्म को ला रहे हैं. एआर मुरुगादॉस सलमान खान की फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. 



सलीम खान को मिली धमकी
हाल में ही सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी का मामला सामने आया था. गुरुवार की सुबह वह मॉर्निंग वॉक पर गए थे. तभी स्कूटी सवार एक महिला ने आकर उन्हें लॉरेंस बिश्नोई के नाम पर धमकी दी. लेकिन दोपहर तक आते आते पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया था. तब पूछताछ में आरोपियों ने कहा कि वह सिर्फ मजाक कर रहे थे.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.