Abdu Rozik Movies: बिग बॉस 16 में अपनी क्यूटनेस को लेकर घर-घर में पहचान बनाने वाले सोशल मीडिया स्टार अब्दु रोजिक इन दिनों खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. अब्दु रोजिक के फैंस अब बेसब्री से उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस 16 के बाद ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अब्दु रोजिक, सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. लेकिन फिर अब्दु फिल्म में दिखाई नहीं दिए तो फैंस निराश हो गए थे. अब अब्दु रोजिक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि आखिर वह सलमान खान की फिल्म में क्यों नहीं दिखाई दिए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'किसी का भाई किसी की जान' से काटे गए अब्दु के सीन!


रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु रोजिक बिग बॉस से पहले ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से जुड़ गए थे. अब्दु रोजिक ने फिल्म के लिए कई सीन्स भी शूट किए थे. अब अब्दु रोजिक ने पिंकविला को एक इंटरव्यू दिया है, जहां उन्होंने कहा- 'मैंने फिल्म के लिए शूट किया था लेकिन वह सीन्स वैसे नहीं आए जैसे उम्मीद किए गए थे. वह चाहते थे कि मैं उन सीन्स को दोबारा शूट करूं जिसके लिए चार दिन और चाहिए थे. लेकिन तब तक मैं बिग बॉस के घर के अंदर आ गया था और जैसा आप जानते हैं एक बार शो में आ गए तो आप बाहर नहीं जा सकते हैं.'  



अब्दु रोजिक ने अपने इंटरव्यू में कहा- 'यही कारण है कि मैं शूट पूरा नहीं कर पाया और मेरे हिस्से को हटा दिया गया. इंशाल्लाह, मैं वापस सलमान भाई के साथ किसी दूसरी फिल्म में काम करूंगा.' बता दें, अब्दु रोजिक एक तजाकिस्तानी सिंगर हैं. अब्दु रोजिक एक सोशल मीडिया स्टार हैं, और अपनी आवाज से लोगों को खूब इंप्रेस करते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु रोजिक बिग बॉस के बाद अब इंटरनेशनल रियलिटी शो बिग ब्रदर का हिस्सा बनने जा रहे हैं.  


जरूर पढ़ें- 


अपनी ही ड्रेस में उलझ गई उर्फी, कैमरों के सामने खूब हुई किरकिरी
Aashram 3 की ‘बबीता’ की नई फोटो से सोशल मीडिया पर मचा कोहराम, सामने से खुले टावल गाउन में एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें!