नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) फिटनेस फ्रीक हैं. वह एक्टिंग के अलावा अपनी दमदार बॉडी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. 55 साल के सलमान फिटनेस के मामले में यंग एक्टर्स को भी मात देते हैं. सलमान (Salman Khan) ने अब अपनी एक फोटो पोस्ट की है, जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. तस्वीर ऐसी है कि सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. 


एक्स गर्लफ्रेंड ने फोटो पर किया ये कमेंट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान (Salman Khan) ने अपनी इस फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह शर्टलेस नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप पहन रखी है. सलमान ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ये बीइंग ह्युमन की टोपी अच्छी है ना? फोटो में सलमान खान (Salman Khan) अपने सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. सलमान की इस फोटो पर एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने रिएक्शन दिया है. उन्होंने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी शेयर की है.



सलमान की तारीफ करते थक नहीं रहे फैंस


सलमान (Salman Khan) के फैंस उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. एक फैन ने लिखा, आप भी क्या मजाक करते हैं, जब आप शर्टलेस हो, तो टोपी पर ध्यान किसी बेवकूफ का ही जाएगा. दूसरे फैन ने लिखा, ईस्ट और वेस्ट भाई की बॉडी सबसे बेस्ट. सलमान की इस फोटो को 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. मालूम हो कि सलमान खान (Salman Khan) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) 90 के दशक में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों शादी भी करने वाले थे, लेकिन किसी वजह से ऐसा नहीं हो सका.


सलमान खान की फिल्में


वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान (Sangeeta Bijlani) पिछली बार फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए थे. फिल्म में उन्होंने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन शेयर किया था. इस मूवी को बहुत पसंद किया गया और क्रिटिक्स ने भी जमकर तारीफ की. इन दिनों सलमान फिल्म 'टाइगर- 3' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल का भी ऐलान किया है.


यह भी पढ़ें-  सुपरबोल्ड ईशा गुप्ता की नई तस्वीरों ने लगाई आग, बेहद टाइट ड्रेस में दिखाया डीप नेक


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें