'बुरे वक्त में हमने...', बिना नाम लिए पहली बार आर्यन खान केस पर बोले शाहरुख खान, स्पीच का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12452075

'बुरे वक्त में हमने...', बिना नाम लिए पहली बार आर्यन खान केस पर बोले शाहरुख खान, स्पीच का वीडियो हुआ वायरल

शाहरुख खान ने पहली बार अपने बुरे वक्त को याद करते हुए आर्यन खान केस की ओर इशारा किया. बिना इस केस का नाम लिए उन्होंने इस पर इशारा किया. ये मौका था जब उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड से नवाजा गया. आईफा अवॉर्ड 2024 में उन्होंने इस बारे में रिएक्ट किया.

 

शाहरुख खान का स्पीच

साल 2021 शाहरुख खान के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा था. ये वो वक्त था जब आर्यन खान ड्रग्स केस में उलझ गए थे. इस चलते पूरे खान परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा था. इस चलते आर्यन खान को अरेस्ट किया गया था. पूरे 1 महीने के बाद आर्यन को बेल मिल सकी थी. अब पहली बार शाहरुख खान ने बिना नाम लिए अपने सबसे मुश्किल वक्त को याद किया. ये मौका था जब उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड से नवाजा गया. आईफा अवॉर्ड 2024 में उन्होंने इस बारे में रिएक्ट किया. चलिए बताते हैं आखिर किंग खान ने क्या कहा है.

शाहरुख खान की स्पीच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां वह आईफा 2024 के बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने पर अपने दिल की बात कहते हैं. उन्हें ये अवॉर्ड एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' के लिए मिला. इस दौरान उन्होंने नॉमिनेट होने वाले एक्टर रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्रांत मैसी को भी बधाई दी. 

शाहरुख खान ने बुरे वक्त को याद किए
शाहरुख खान अवॉर्ड रिसीव करते हैं और कहते हैं कि मैं बहुत कम ही अपनी पर्सनल को डिस्कस करता हूं. लेकिन ये फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी. जब ये फिल्म बना रहे थे तो हम बहुत मुश्किल वक्त से गुजर रहे थे. यहां शाहरुख खान बिना नाम लिए आर्यन खान केस की ओर इशारा करते हैं.

शाहरुख खान की स्पीच वायरल
इस दौरान उन्होंने गौरी खान, पूजा ददलानी और जवान की टीम के एक एक सदस्य को शुक्रिया कहा. जब शाहरुख खान स्टेज से स्पीज दे रहे थे, उस दौरान अवॉर्ड फंक्शन में इतना शोर था. सब एक्टर को चीयर कर रहे थे. 

आर्यन खान केस 

- साल 2021 में क्रूज शिप पर एनसीबी ने छापेमारी की

- ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी फंसे थे

- 1 महीने तक आर्यन सलाखों के पीछे रहे थे

- हालांकि मई 2023 में इस केस में आर्यन को क्लीन चिट मिल गई

शाहरुख खान ने तीन फिल्मों से बाजी मारी
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2023 तीन बड़ी फिल्मों में दिखे. जनवरी में वह 'पठान' लाए जो कि सुपरहिट रही. फिर वह 'जवान' में नजर आए और ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर रही. फिर दिसंबर में राजकुमार हिरानी के साथ वह 'डंकी' में दिखाई दिए.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news