Salman Khan Transformation: सोशल मीडिया पर सलमान खान (Salman Khan) की कुछ फोटोज छाई हुई हैं. इन फोटोज में सलमान खान इतने चुस्त-दुरुस्त नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस हैरान हैं. तस्वीर में सलमान ब्लैक कलर की बनियान और लाइट ग्रीन कलर के ट्राउजर में है. इसके साथ ही एक्टर ने ब्लैक कलर की कैप भी सिर पर लगाई है. तस्वीर में सलमान का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन लोगों को हैरान कर रहा है. इस फोटो के वायरल होते ही फैंस एक्टर के फिजीक पर कमेंट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म के लिए कड़ी मेहनत
सलमान की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है. वहीं फैंस ये भी दावा कर रहे हैं कि 'टाइगर 3' के बाद सलमान ने अपने इस फिजीक को लोगों की नजरों से छिपा कर रहा हुआ था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि एक्टर अपनी अगली फिल्म 'द बुल' के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. सलमान ने ना केवल डाइट में बदलाव किया है बल्कि वो साढ़े तीन घंटे की हार्डकोर ट्रेनिंग भी कर रहे हैं. जिसकी वजह से उनके फिजिकल लुक में ये धांसू बदलाव देखने को मिला है.


 



 


 



 


निभाएंगे ब्रिग्रेडियर फरूख बुलसारा का रोल
'द बुल' में सलमान खान फरूख बुलसारा का किरदार निभा सकते हैं. ये फिल्म 1988 में फेमस ऑपरेशन कैक्टस पर बेस्ड होगी. ये ऑपरेशन मालदीव को टैरर अटैक से बचाने के लिए किया गया था. 'द बुल' फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. खबरों की मानें तो ये फिल्म साल 2024 में फ्लोर पर आएगी. इससे पहले सलमान खान पर्दे पर 'टाइगर 3' में दिखे थे. फिल्म में कैटरीना कैफ भी थीं. फिल्म के दोनों पार्ट ने रिकॉर्ड ब्रेक कमाई की थी. लेकिन इस फिल्म को मिला जुला रिस्पांस मिला. इसके अलावा सलमान हाल ही में 'बिग बॉस सीजन 17' को होस्ट करते दिखे थे.