नई दिल्ली: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. कपल की शादी में सिर्फ कुछ ही दिन रह गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से विक्की और कैटरीना की शादी को लेकर अभी तक तमाम जानकारी सामने आ चुकी हैं. हालांकि, दोनों में से किसी ने भी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है. जब से दोनों की शादी की खबरें चर्चा में आई हैं तब से फैंस के मन में सवाल उठ रहा है कि कैटरीना अपनी शादी में सलमान को बुलाएंगी या नहीं. हालांकि, अब इस राज से भी पर्दा उठ गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान को नहीं मिला शादी का कार्ड?
सलमान खान (Salman Khan) को कैटरीना (Katrina Kaif) ने अपनी शादी का कार्ड दिया है या नहीं, अब सलमान की बहन अर्पिता खान ने (Arpita Khan) पर्दा उठा दिया है. इंडिया टुडे डॉट इन की रिपोर्ट के मुताबिक, जब इस बारे में अर्पिता खान से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा- 'हमें अभी तक शादी का कोई कार्ड नहीं मिला है'. वहीं सलमान के परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, 'सलमान के परिवार को किसी तरह का कोई इंविटेशन नहीं मिला है. कैटरीना ने ना अर्पिता खान और ना ही अलवीरा को शादी का कार्ड भेजा है. दोनों के कैटरीना की शादी में जाने की खबरें झूठी और गलत हैं'. 



शादी के बाद करेंगी 'टाइगर 3' की शूटिंग
बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) फिल्म 'टाइगर 3' में साथ काम कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इसकी शूटिंग पूरी नहीं हुई है. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से शादी करने के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. इससे पहले सलमान और कैटरीना 'भारत', 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.


राजस्थान में होगी कपल की शादी
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी 9 दिसंबर को है. जिसकी लगभग सारी तैयारियां हो चुकी हैं. इस रॉयल वेडिंग के लिए होटल के सबसे खास और महंगे कमरे बुक कराए गए हैं. बताया जा रहा है कि राजा मान सिंह सुइट में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और रानी पद्मावती सुइट में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ठहरेंगी. कैटरीना और विक्की कौशल की शादी राजस्थान स्थित सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में होगी. यह भी कहा जा रहा है कि मुंबई में भी भव्य रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी.


यह भी पढ़ें- ट्विकंल ने खोली घर की पोल, कहा- 'अक्षय नहीं मैं उठाती हूं बच्चों की पढ़ाई का खर्च'


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें