कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी, ये क्या बोल गए सिंगर
Advertisement
trendingNow12283188

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी, ये क्या बोल गए सिंगर

Vishal Dadlani on Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्ट्रेस से सांसद बनीं कंगना रनौत पर हाल में ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर अटैक हुआ. इस मामले में विशाल ददलानी का रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने कहा कि अगर सीआईएसएफ जवान को नौकरी से हटाया गया तो वह उन्हें नौकरी देंगे.

विशाल ददलानी और कंगना रनौत

लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी सीट से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को बड़ी जीत मिली. उन्होंने 74 हजार सीटों से कांग्रेस प्रत्याक्षी विक्रामादित्य को हराया. 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF महिला जवान ने कंगना रनौत पर हाथ उठाया. ये मामला देखते ही देखते गर्म हो गया. सीआईएसएफ ने ये हमला कंगना रनौत के उस बयान की वजह से किया, जो उन्होंने किसान आंदोलन के वक्त दिया था. इस मामले के बाद कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर निशाना साधा कि इंडस्ट्री ने इस अटैक पर रिएक्ट नहीं किया. अब इस मसले पर विशाल ददलानी का रिएक्शन सामने आया है.

विशाल ददलानी ने CISF जवान का सपोर्ट किया और कंगना रनौत पर निशाना साधा. उन्होंने तो ये तक कह दिया कि वह उस महिला को नौकरी देंगे. अब विशाल के इस बयान के बाद वह बुरी तरह सोशल मीडिया पर फंस गए हैं. 

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली जवान को नौकरी देंगे विशाल ददलानी

fallback
विशाल ददलानी ने इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत के थप्पड़कांड का वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा, 'मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता हूं लेकिन मैं पूरी तरह से सीआईएसएफ जवान के गुस्से को समझ सकता हूं. अगर जवान के खिलाफ कोई एक्शन होता है तो मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं उन्हें जॉब दूंगा, अगर वह इसे स्वीकार करें. जय हिंद, जय जवान और जय किसान.'

कौन हैं कंगना रनौत पर थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ महिला जवान
मालूम हो कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान की पहचान कुलविंदर कौर के रूप में हुई थी. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह कह रही थीं कि कंगना रनौत ने किसान आंदोलन के खिलाफ ओछी बातें की थी. उन्होंने कहा था कि महिलाए 100-100 रुपये लेकर आंदोलन में बैठे हैं.

सामने से गुजर रही थीं कंगना रनौत, देखते ही चिराग पासवान ने दी आवाज, वीडियो में कैद हुई 13 साल पुरानी दोस्ती

कंगना रनौत ने जताता इंडस्ट्री पर गुस्सा
कंगना रनौत ने लिखा, 'डियर फिल्म इंडस्ट्री. एयरपोर्ट पर हुए अटैक पर आप लोगों की चुप्पी ये दिखाती है कि आप इसे सेलिब्रेट कर रहे हैं. लेकिन याद रखिए आज मेरे साथ ये हुआ है कल को आपके साथ ये होगा. कल को आप किसी सड़क या दुनिया में कहीं चल रहे होगे तो इजरायली/फिलिस्तानी आप या आपके बच्चे पर अटैक करेंगे. आपने राफा के लिए सपोर्ट किया. लेकिन जब आप पर कुछ होगा तो मैं लड़ती दिखूंगी.'  

Trending news