66 की उम्र में 36 के लगे सनी देओल, काला चश्मा... मूंछे और ट्रिप दाढ़ी वाला न्यू लुक है कमाल
Advertisement
trendingNow12283194

66 की उम्र में 36 के लगे सनी देओल, काला चश्मा... मूंछे और ट्रिप दाढ़ी वाला न्यू लुक है कमाल

Sunny Deol ने अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है. एक्टर का लुक अब ऐसा हो गया है कि वो अब 66 साल की जगह इतने कम उम्र के लग रहे हैं कि आप उनकी तारीफ किए बिना आप खुद को रोक नहीं पाएंगे.

सनी देओल

Sunny Deol Changed Look: 66 साल के सनी देओल (Sunny Deol) का लुक एक दम बदल गया है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका लुक और स्टाइल देखकर आप यही कहेंगे कि वो 66 नहीं 36 के लग रहे हैं. एक्टर का ये नया लुक और स्टाइल उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को एक्टर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

66 में लगे 36 के
सनी देओल का नया लुक सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गया. एक्टर इस वीडियो में बिना टी-शर्ट के सिर पर काली टोपी और काला चश्मा लगाए नजर आए. एक्टर ने दाढ़ी को ट्रिम किया है और मूंछे फ्लॉन्ट करते हुए दिखे. अपने इस नए लुक का एक्टर ने जबरदस्त वीडियो बनाया है जिसमें वो अपनी उम्र से आधी उम्र के नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

You Tube ने चलाई कैंची, उखाड़ फेंका 'बदो बदी' गाना; जिस पर पाकिस्तानी सिंगर को मिले थे 28 मिलियन व्यूज

 

कैप्शन ने खींचा ध्यान
इस वीडियो को सनी देओल ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'हिंदुस्तान जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा. आपके लिए नए लुक की झलक.' सनी देओल के इस नए लुक पर सेलेब्स और फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. छोटे भाई बॉबी देओल ने कमेंट कमेंट में फायर वाला और हार्ट वाला आइकन शेयर किया. एक यूजर ने लिखा- 'एक ही हीरो है जो पाकिस्तान को उसकी औकात दिखाता है.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'आप रियल हीरो हो.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

 

'लाहौर 1947' में सनी के साथ दिखेंगी प्रीति जिंटा
आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनरे तले 'लाहौर 1947' फिल्म इन दिनों चर्चा में है. हाल ही में प्रीति ने फिल्म के आखिरी शिड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है. जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो शेयर कर प्रीति ने लिखा- 'लाहौर 1947 की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं इस अविश्वसनीय अनुभव के लिए पूरी कास्ट और क्रू का बहुत आभारी हूं. उम्मीद है कि आप इस फिल्म की उतनी ही तारीफ करेंगे जितना हमने इसे बनाने में एन्जॉय किया. ये बहुत मुश्किल फिल्म है. सभी लोगों की मेहनत और पेशेंस के लिए पूरे नबंर. आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी ने किया है.'

 

 

 

Trending news