नई दिल्ली: सलमान खान की ईद रिलीज 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है और इसका फर्स्ट डे कलेक्शन भी सामने आ गया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया में आई खबर के मुताबिक भारत ने पहले दिन 43 से 45 करोड़ का बिजनेस कर लिया है और इसी के साथ ये फिल्म बॉलीवुड की सेकंड हाईएस्ट कमाई वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले आमिर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का नाम टॉप पर है. बता दें कि 'भारत' को क्रिटिक्स की रेटिंग में 3 से 5 के बीच स्टार दिए गए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'भारत' इसी के साथ सलमान की अबतक की रिलीज फिल्मों में भी 'प्रेम रतन धन पायो' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तोड़ने में कामयाब रहेगी. बता दें कि सलमान खान की ये फिल्म एक्शन से इतर इमोशनल एंगल पर बनाई गई है जो लोगों के दिलों को छूने में कामयाब हो रही है. 


'भारत' देखने से पहले पढ़ें FILM REVIEW | ईद पर फिर चला सलमान खान का जादू



10 साल ऐसा रहा सलमान की ईद रिलीज फिल्मों का सफर, इन फिल्मों ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई


बता दें कि एस्टिमेटेड आकंड़ों की मानें तो आने वाले बॉक्स ऑफिस नंबर्स चौंकाने वाले रहेंगे जो अबतक के कई रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं. वहीं यूपी, गुजरात और कई अन्य राज्यों से फिल्म की कमाई के आंकड़े सबसे अच्छे और ज्यादा आ रहे हैं. वहीं देश के अलावा फिल्म को 70 देशों में लगभग 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'भारत' में कैटरीना कैफ और दिशा पटानी लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आएंगी.  


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें