नई दिल्ली: एक ओर बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान की फिल्म  'भारत' जबरदस्त कमाई कर रही है वहीं अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके कयासों और अनुमानों की एक सनसनी फैला दी है. जी हां! कुछ ही देर पहले बॉलीवुड के चहेते भाईजान सलमान खान ने हाल ही में एक ट्वीट करके जबरदस्त तरीके से सबको हैरत में डाल दिया है. इस ट्वीट में सलमान ने कुछ ऐसा इशारा किया है जिससे एक सस्पेंस क्रिएट हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस ट्वीट में सलमान खान ने यह हिंट दिया है कि वह जल्द ही अपने फैंस के लिए कुछ बड़ा धमाकेदार काम करने जा रहे हैं. लेकिन अब तक इस बात को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि यह सरप्राइज क्या है. यह एक छोटा वीडियो या मोशन पिक्चर कही जा सकती है. महज 6 सेकेंड के इस ट्वीट ने सलमान के फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. देखिए यह ट्वीट...



इस पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन दिया है, 'कुछ नया आने वाला है.' यहां सलमान एक बड़ी चेयर पर बैठे दिखाई दे रहे हैं. जो घूमती दिख रही है. सलमान की आंखों में एक शरारती चमक नजर आ रही है. हालांकि इस कैप्शन से ज्यादा सलमान ने कुछ बताया नहीं है और इस बारे में केवल कयास ही लगाए जा सकते हैं कि सलमान क्या नया लाने जा रहे हैं. 



इस ट्वीट पर लोगों ने अपने-अपने अंदाज लगाने शुरू कर दिए हैं. कोई कह रहा है कि सलमान अपने शो 'बिग बॉस 13' का आगाज करने वाले हैं. तो कोई कह रहा है कि वह 'दबंग 3' के बाद आने वाली फिल्म 'टाइगर सीरीज' की अगली फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. लेकिन अब यह तो वक्त ही बताएगा कि सलमान ने अपने फैंस के लिए क्या सरप्राइज सोचकर रखा है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें