Samantha Ruth Prabhu Debut in Bollywood: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने की इच्छा भला किसकी नहीं होती है. साउथ  में खूब चमक चुके सितारे भी बॉलीवुड का रुख करना चाहते हैं. हाल ही में साउथ की बड़ी एक्ट्रेस नयनतारा जवान से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं और उन्हें हिंदी ऑडियंस ने खूब पसंद भी किया है लेकिन अब एक और एक्ट्रेस का नाम इस लिस्ट में जुड़ने जा रहा है जो साउथ से हिंदी सिनेमा में आ रही हैं. वो हैं सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का. खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ वो अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान संग रोमांस करेंगी सामंथा
भले ही कुछ भी ऑफिशियल ना किया गया हो लेकिन कहा जा रहा है कि सलमान खान करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म साइन कर चुके हैं जिसमें उनके अपोजिट साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु का नाम सामने आ रहा है जिसमे दोनों ऑन स्क्रीन रोमांस करते दिखेंगे. हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये फिलहाल पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता क्योंकि इसे लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज नहीं किया गया है. 



खबरों की माने तो फिल्म का निर्देशन विष्णुवर्धन कर सकते हैं. जिन्होंने शेरशाह को डायरेक्ट किया था. अगर सामंथा सलमान संग नजर आती हैं तो ये ऑनस्क्रीन काफी फ्रेश जोड़ी होगी. वैसे आपको बता दें कि कुछ समय के लिए सामंथा ब्रेक पर है. वो इस वक्त मायोसिटिस नाम की बीमारी का इलाज करा रही हैं. हालांकि अपने फैंस के साथ वो सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी हुई हैं और लगातार पोस्ट शेयर करती रहती हैं. यूं तो सामंथा साउथ इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं लेकिन अल्लू अर्जुन की पुष्पा के गाने ऊ अंटवा गाने ने उन्हें ग्लोबल फेम दिया.  


वरुण धवन संग करने जा रहीं ओटीटी डेब्यू
वैसे आपको बता दें कि सामंथा वरुण धवन के साथ सिटाडेट के हिंद वर्जन में भी नजर आने वाली हैं. ये ओटीटी पर रिलीज होगी. जिसमे वो लीड रोल निभाती दिखेंगी.