Kahan Gum Ho Gaye Sitare: साल 2001 में आई अनुभव सिन्हा की फिल्म 'तुम बिन' से चार एक्टर्स रातों रात स्टार बन गए थे. इनमें से तीन की यह डेब्यू फिल्म थी और एक एक्टर ने पहले जो 2 फिल्में की थीं, उनसे उन्हें कोई नहीं जानता था. ये चार सितारे थे- संदली सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक और राकेश बापट. हालांकि, यह सभी सितारे वन फिल्म वंडर बन कर रह गए थे. इन चारों ही सितारों का इस फिल्म के बाद कोई प्रोजेक्ट इतनी सफलता हासिल नहीं कर पाए. और यह चारों सितारे एक-एक करके गुम हो गए या फिर अब छोटे-छोटे रोल ही कर रहे हैं. इन चारों सितारों में से आज हम बात कर रहे है 'तुम बिन' की एक्ट्रेस संदली सिन्हा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'तुम बिन' (Tum Bin) में पिया का किरदार निभाने वाली संदली सिन्हा (Sandali Sinha) के छोटे परदे से अपने करियर की शुरुआत की थी. संदली ने 1999 में 'महक' और 'तन्हा' नाम के दो टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया था. एयरफोर्स पायलट और डॉक्टरों के परिवार से ताल्लुक रखने वाली संदली सिन्हा भी डॉक्टर बनना चाहती थीं, लेकिन एक फैशन शो का एक्सपीरियेंस उन्हें मॉडलिंग की दुनिया में ले गया और फिर इसी से वह एक्टिंग वर्ल्ड में आ गईं. 


जब अनिल कपूर ने खाए थे जैकी श्रॉफ से 17 थप्पड़, आपको हैरान कर देगा यह किस्सा


'तुम बिन' और 'पिंजर' के बाद सभी फिल्में रहीं फ्लॉप
2001 में 'तुम बिन' से डेब्यू करने के बाद संदली सिन्हा स्टार तो बन गईं, लेकिन इसके बाद वह 2003 में 'पिंजर' में नजर आईं. उर्मिला मातोंडकर और मनोज बाजपेयी जैसे कलाकारों से सजी फिल्म में संदली के किरदार को सराहा गया. इसके बाद संदली 'ओम', 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों', 'निगहबान: द थर्ड आई' और 'मैं रॉनी और जॉनी' में नजर आईं. इनमें से संदली की किसी भी फिल्म को सफलता नहीं मिली. 


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बच्चे को बिगाड़ने के पीछे किसका होगा हाथ? होने वाली मौसी ने खोला राज


2016 में आई 'तुम बिन-2' में दिया स्पेशल अपीरियेंस
इस बीच संदली सिन्हा ने एक तेलुगु फिल्म भी की. 2007 में मैं 'रॉनी और जॉनी' के बाद संदली सिन्हा एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गईं. हालांकि, 2016 में आई 'तुम बिन- 2' में संदली सिन्हा एक बार फिर से नजर आई थीं. वह इस फिल्म में पिया बनकर स्पेशल अपीरियेंस में दिखाई दी थीं. 



2005 में कर ली शादी
बॉलीवुड करियर में सफलता ना मिलने के बीच संदली सिन्हा ने 2005 में बिजनेसमैन किरन सालासकर से शादी कर ली. संदली के दो बच्चे हैं. संदली सिन्हा फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद लाइमलाइट से भी दूर रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट है. संदली अपने परिवार और बच्चों के साथ बिजी हैं. फिल्में और शादी के बाद संदली क्या कर रही हैं, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है.