नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) कैंसर बीमारी से उबर गए हैं. इस बात की घोषणा खुद अभिनेता ने की है. वह पिछले कई दिनों से अपने कैंसर के इलाज को लेकर चर्चा में थे. सभी उनकी जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे थे. संजय ने भी इस दौरान अपना हौंसला नहीं खोया और बीमारी से जंग जीत कर लौटे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपनी बीमारी से उबरने की बात फैंस को बताई है. संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर इस बात का खुलासा किया कि वह ठीक हो चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस और कोकीलाबेन अस्पताल में उनका ख्याल रखने वाली डॉक्टर सेवंती का भी शुक्रिया अदा किया.


ये भी पढ़ेंः Kangana Ranaut ने लोगों से स्वच्छता बनाए रखने का किया अनुरोध, लोगों ने कही ऐसी बात


जय दत्त (Sanjay Dutt) ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'बीते कुछ हफ्ते मेरे और मेरे परिवार के लिए काफी मुश्किल भरे थे. लेकिन कहावत है कि भगवान कठिन लडाइयां अपने ताकतवर सिपाहियों को ही देते हैं. आज अपने बच्चों के जन्मदिन के इस खास मौके पर यह लड़ाई जीत कर काफी खुश हूं और उन्हें बेहतरीन उपहार देने में सक्षम हुआ हूं. यह सब आपके विश्वास और सहयोग के बिना मुमकिन नहीं था. मैं अपने परिवार, दोस्तों और फैंस का शुक्रगुजार हूं, जो इस मुश्किल घड़ी में मेरे साथ खड़े रहे और मेरा हौसला बढ़ाते रहे. आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद...'



एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े