नई दिल्ली: डांस क्वीन सपना चौधरी का अपना अलग स्वैग है. सपना जब स्टेज पर आती हैं तो अच्छे-अच्छों की नींद चुरा ले जाती हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी सपना की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है. लेकिन कई बार सपना जैसी कलाकार को भी अजीब सी परिस्थितियों का सामना करना पड़ जाता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें सपना परफॉर्मेंस के बीच लोगों पर बरसती नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में सपना की स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान वह अपने सिग्नेचर सॉन्ग 'तेरी आख्यां का यो काजल...' पर जोरदार डांस करती दिख रही हैं. तभी अचानक वह माइक लेकर ऑडियंस पर भड़कने लगती हैं और काफी कड़क अंदाज में उन्हें डांटती नजर आ रही हैं. देखिए यह वीडियो...



दरअसल वीडियो देखकर समझ आ रहा है कि डांस के दौरान सपना को किसी ने पत्थर फैंककर माना जिसके बाद सपना पूरी ऑडियंस के सामने काफी तेज तर्रार अंदाज में जवाब दिया. बाद में सपना काफी कूल अंदाज में लोगों से बात करते उन्हें समझाते भी नजर आ रही हैं. हालांकि सपना का यह वीडियो पुराना है लेकिन अब यह काफी वायरल हो रहा है.



हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. बीते दिनों उन्होंने हाल ही में बीजेपी ज्वाइन करके राजनैतिक करियर की शुरुआत की है. 


बता दें कि सपना चौधरी ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें