नई दिल्ली : सपना चौधरी आए दिन अपने डांस और अदाओं से खबरों में छाई रहती हैं. सपना कभी अपने डांस वीडियोज से तो कभी मजेदार कॉमेडी टिकटॉक बनाकर लाइम लाइट में रहती हैं. लेकिन आज सामने आई खबर के मुताबिक सपना चौधरी धोखाधड़ी का शिकार हो गई हैं. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने एक कार्यक्रम के आयोजक के खिलाफ पूरी पेमेंट नहीं करने की शिकायत दर्ज कराई है. सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने मीडिया को जानकारी दी कि आयोजकों ने सपना चौधरी से शो कराने के बाद आधी पेमेंट दी. बकौल विकास शो के बदले में उन्हें 8 लाख रुपये मिलने थे लेकिन आयोजकों ने सिर्फ 6 लाख रुपये ही अदा किए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लुधियाना में हुए इस शो की रकम को सपना पुलवामा में शहीद हुए सैनिक परिवारों को डोनेट करने वाली थीं. सपना के भाई विकास ने आयोजकों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट कर दी है. पुलिस इस केस की जांच में जुट गई है. 


Video : सपना चौधरी ने की दया बेन की एक्टिंग, बोलीं - 'मुझे पति की परछाई देखनी है' 



  
पुलिस के मुताबिक उन्होनें केस दर्ज कर लिया है लेकिन आयाजकों के कुछ अता पता नहीं लग पा रहा है. सपना और उनके भाई को इस बारे में ज्यादा जानकारी भी नहीं है. पुलिस इस मामले की तह तक जा रही है और बताया जा रहा है कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आयोजकों की पहचान करने में जुट गई है.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें