नई दिल्ली: बीते साल में एक ही महीने में दो सुपरहिट देकर एक्ट्रेस सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपनी अलग जगह बनाई है. वह अपनी दमदार एक्टिंग के साथ बेहद क्यूट अंदाज के कारण लोगों के दिलों पर छा जाती हैं. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने एक वीडियो को देखकर लग रहा है कि सारा की ये क्यूट अदाएं बनावटी नहीं बल्कि जन्म से ही उन्हें गॉडफिफ्ट के तौर पर मिली हैं. क्योंकि डेब्यू के कई साल पहले वह बिग बी यानी अमिताभ बच्चन को भी अपनी क्यूटनेस से लुभा चुकी हैं. कई साल पहले का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में उनकी अदाकारी की काफी तारीफ हुई. इसके बाद रणवीर सिंह की 'सिम्बा' से सारा अली खान ने बॉलीवुड में अपना सिक्का ही जमा लिया. लोग उनकी हर अदा के दीवाने हो गए. इसके बाद से लोग सारा के हर पुराने फोटो और वीडियो को खोजने में जुटे हैं. इसी दौरान यह वीडियो सामने आया है जिसमें सारा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के शो में दर्शकों के बीच बैठी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में हॉट सीट पर सारा के पिता सैफ बैठे दिख रहे हैं. देखिए यह वीडियो...



इस वीडियो की बात करें तो यह साफ है कि यह सालों पहले की वीडियो है, जिस समय सारा काफी छोटी उम्र की थीं. यह उस समय का है जब सारा अपने पापा सैफ के साथ फेसम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में गई थी. 


सारा का इंट्रोडक्शन कराते समय बिग बी ने सारा से आदाब करने की गुजारिश की थी तब सारा ने बेहद प्यारे अंदाज में उन्हें आदाब किया था. सारा अली खान के साथ केबीसी के सेट पर उनकी दोस्त पशमीना भी पहुंची थीं, जिनसे बिग बी ने बात भी की थी.


बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें