कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का Kissing सीन लीक, वायरल हुआ VIDEO
Advertisement
trendingNow1504212

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान का Kissing सीन लीक, वायरल हुआ VIDEO

 सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की हिट फिल्म 'लव आज कल' का दूसरा पार्ट आने वाला है.

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान ने करण जौहर के शो पर बताया कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. इसके बाद से दोनों को लेकर गॉसिप आनी शुरू हो गई. अब दोनों की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इसी बीच खबर आई है कि दोनों के फिल्म की शूटिंग रहे थे और इसका एक किसिंग सीन वायरल हो गया है. खबरों की मानें तो सारा अली खान और कार्तिक आर्यन 'लव आज कल 2' की शूटिंग कर रहे हैं.

आ रही रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की हिट फिल्म 'लव आज कल' का दूसरा पार्ट आने वाला है. इम्‍त‍ियाज अली की इस फिल्म की दूसरी सीरीज में सारा अली खान और कार्त‍िक आर्यन को कास्ट किया गया है. सूत्रों की मानें तो फिल्म की शूटिंगग शुरू हो गई है. इसी फिल्म के सेट से सारा-कार्त‍िक का रोमांटिक सीन फैन पेज से शेयर किया गया है जिसमें दोनों का लिपलॉक सीन फिल्माया जा रहा है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले सिंबा फिल्म की एक प्रमोशन पार्टी के दौरान रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक की आपस में मुलाकात कराई थी. इतना ही नहीं रणवीर ने दोनों को छेड़ते हुए दोनों के हाथ एक दूसरे के हाथ में थमा दिए. रणवीर ने अपने हाथ से हार्ट का साइन भी बनाया और दोनों को छोड़कर आगे बढ़ दिए. रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. 

Watch Video: शादी के बाद रणवीर सिंह बने 'लवगुरु', सारा-कार्तिक की कराई खास मुलाकात!

गौरतलब है कि सारा ने पिछले साल डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' में जमकर तारीफ हासिल की है. वहीं उनकी दूसरी फिल्म 'सिंबा' ने भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी. वहीं कार्तिक की हालिया रिलीज फिल्म 'लुका छुपी' बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

Trending news