Kartik Aaryan Bhool Bhulaiya 3: कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भूलैया 2 की सक्सेस के बाद मेकर्स हॉरर कॉमेडी की तीसरी किस्त बनाने जा रहे हैं. ऐसे में हर दिन भूल भूलैया 3 की कास्टिंग से लेकर शूटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. हाल में भी भूल भूलैया 3 के साथ सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम जुड़ रहा था.लेकिन अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसके अनुसार, एक्ट्रेस सारा अली खान भूल भूलैया 3 का हिस्सा नहीं बन रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ना सारा-ना कियारा...फिर किसके साथ बन रही कार्तिक की जोड़ी


भूल भूलैया 3 को लेकर हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें भूल भूलैया 3 से जुड़े एक सोर्स ने हिंदुस्तान टाइम्स को हाल ही में कंफर्म किया है कि सारा अली खान से जुड़ी खबर सच नहीं है. सारा अली खान, भूल भूलैया के मेकर्स से नहीं मिली हैं. साथ ही यह भी कहा गया कि इस बार मेकर्स भूल भूलैया 3 के लिए ऐसी फीमेल लीड ढूंढ रहे हैं, जिसने कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ अभी तक काम नहीं किया हो. यानी मेकर्स एक फ्रेश ऑनस्क्रीन पेयर हॉरर कॉमेडी की तीसरी किस्त के लिए खोज रहे हैं. 


अभी तक फाइनल नहीं हुई है फीमेल लीड!


रिपोर्ट के अनुसार, सोर्स का कहना है कि पहली फिल्म में विद्या बालन ने मेंटल डिसऑर्डर से गुजर रही महिला का किरदार निभाया था. और वहीं अक्षय कुमार मनोचिकित्सक बने थे. दूसरी फिल्म में कियारा और कार्तिक लीड थे लेकिन फिर उन्होंने सत्यप्रेम की कथा साथ कर ली. तो अब मेकर्स उन्हें दोबारा रिपीट नहीं करना चाहते. ऐसे में कार्तिक के अपोजिट अभी तक कोई भी फाइनल नहीं हुआ है. बता दें, कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि एक्स कपल कार्तिक-सारा, लव आजकल (2020) के बाद अब भूल भूलैया 3 में साथ दिखाई देने वाले हैं.