Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की आगामी फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म के लिए विक्की और सारा ने खूब पापड़ बेले. मंदिर से लेकर मस्जिद तक अपने फिल्म की सक्सेस के लिए तमाम चीजे की आखिरकार भगवान की दुवा काम आ गई और साथ ही  विक्की सारा की जोड़ी भी  हिट हो गई है. दोनों ने फिल्म की जमकर प्रमोशन की. जिसका फल दोनों को मिल रहा है. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके लव अफेयर्स के चर्चें बॉलीवुड के गलियारों में होते रहते है. इससे पहलने उनका नाम कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा लेकिन सारा का ये रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. ऐसे में अब खबरें आ रही है कि सारा अली क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शादी को लेकर किया खुलासा


सारा और शुभमन को एक साथ कई बार साथ में स्पॉट किया गया है. हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी भी खुलकर बात नहीं की है. ऐसे में सारा से जब एक इंटरव्यू के दौरान क्रिकेटर से शादी करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने बताया, वो इंसान क्रिकेटर या बिजनेसमैन कोई भी हो सकता है लेकिन वो मुझसे मेंटली और इंटलैक्चुली मैच करना चाहिए. मुझे लगता है जिस तरह की मैं इंसान हूं मुझे नहीं लगता कि मेरा पार्टनर बनने के लिए उसे क्रिकेटर बिजनेसमैन, डॉक्टर होना हो. शायद डॉक्टर नहीं, वो भाग जाएंगे. लेकिन सच तो ये है आपको मेरे मेंटली लेवल पर मैच करना होगा. अगर आप ऐसा कर सकते हैं तो ये बहुत 
अच्छी बात है."


जैसा पार्टनर मुझे मिलने वाला है मैं उससे नहीं मिली हूं


इस इंटरव्यू में सारा से जब पूछा गया कि क्या वो भारतीय क्रिकेट टीम से किसी को डेट कर रही हैं तो उन्होंने जवाब में कहा, "कि वो फिल्हाल अभी किसी ऐसे इंसान से नहीं मिली हैं जिसके साथ वो सैटल हो सकें. मैं आपसे सच कहूंगी, मैं इस बात को पूरे  विश्वास के साथ कहूंगी कि जैसा पार्टनर मुझे मिलने वाला है मैं उससे नहीं मिली हूं."