2 साल तक डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करते रहे रणबीर-आलिया, फिर मुंबई में की सिंपल शादी, नीतू कपूर का खुलासा
Advertisement
trendingNow12252150

2 साल तक डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान करते रहे रणबीर-आलिया, फिर मुंबई में की सिंपल शादी, नीतू कपूर का खुलासा

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2 साल पहले 2022, अप्रैल में शादी की थी, जिसके कुछ महीनों बाद दोनों ने अपनी जिंदगी में बेटी राहा का स्वागत किया. हाल ही में नीतू कपूर ने दोनों की शादी की प्लानिंग को लेकर एक बड़ा राज खोला. दिग्गज एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान कर रहे थे.

रणबीर-अलिया की हो रही थी डेस्टिनेशन वेडिंग प्लान?

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं. उनकी शादी से लेकर निजी जिंदगी तक कुछ भी छिपा हुआ नहीं है. दोनों अक्सर अपने रिलेशनशिप के बारे में इंटरव्यूज में खुलासा करते रहते हैं. अब हाल ही में रणबीर कपूर की मां और एक्ट्र्रेस नीतू कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आलिया-रणबीर की शादी को लेकर कुछ राज खोल रही हैं.

रेडिट पर वायरल इस वीडियो में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) बता रही हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के लिए 2 सालों से प्लानिंग चल रही थी. उन्होंने बताया कि परिवार ही नहीं, रणबीर-आलिया भी काफी प्लानिंग कर रहे थे. डेस्टिनेशनल वेडिंग की प्लानिंग थी, लेकिन शादी कहां हुई घर की छत पर.

प्रभास की जिंदगी में आया कोई Someone Special? क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर फैंस को किया कंफ्यूज

नीतू कपूर का वीडियो हो रहा वायरल
वायरल वीडियो में नीतू कपूर कहती हैं, ''रणबीर और आलिया काफी कुछ प्लान कर रहे थे कि साउथ अफ्रीका जाएंगे. हम रेकी करेंगे. और आखिर में क्या हुआ. उन्होंने शादी कहां की? अपने ही घर में. दो साल से हम प्लानिंग कर रहे थे कि हम यहां जाएंगे, और हम तस्वीरें देख रहे थे. हम बिल्कुल क्रेजी हो रहे थे. लेकिन हुआ कहां, घर की छत पर, फिर भी यह सबसे अच्छा था, और वह बहुत सुंदर लग रही थीं.''

Posts from the bollyblindsngossip
community on Reddit

डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर आलिया भट्ट ने क्या कहा
वहीं, दूसरी तरफ डेस्टिनेशन वेडिंग के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने मिड डे को दिए एक पुराने इंटरव्यू में कहा था, ''मुझे शो ऑफ करना पसंद नहीं है. यह वास्तव में मेरे लिए काफी स्ट्रेसफुल है. लोगों को अलग लोकेशन पर लेकर जाना और वहां पर सब सेटअप करना. यह मेरे लिए  बहुत ही स्ट्रेसफुल है. मैं सच में बस अपने कमरे से बाहर निकलकर मेकअपरूम में जाकर रोज की तरह तैयार होना चाहती थी और फिर शादी करना चाहती थी. और यही हुआ. यह परफेक्ट था. मैं हर किसी से मिल पाई, क्योंकि सिर्फ 40 लोग वहां थे. हम इसी तरह के लोग हैं.  हम बड़े तरह के जश्न मनाने वाले लोगों की तरह नहीं हैं.''

स्मिता पाटिल की 'मंथन' की Cannes 2024 में होगी स्क्रीनिंग, इस सेक्शन में सेलेक्ट हुई इकलौती भारतीय फिल्म

2022 में हुई थी आलिया-रणबीर की शादी
बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल 2022 में घर के अंदर ही बहुत छोटा फंक्शन करके शादी कर ली थी. आलिया-रणबीर की शादी में घर के लोग ही शामिल थे. 2022 नवंबर में आलिया और रणबीर ने अपनी बेबी गर्ल राहा का वेलकम किया.

Trending news