Karachi to Noida Trailer: सीमा हैदर (Seema Haider) पर बन रही फिल्म 'कराची टू नोएडा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस 3 मिनट के ट्रेलर में सीमा हैदर के किरदार का नाम सायमा हैदर तो वहीं गुलाम हैदर के किरदार में एहसान खान है. इस ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है और इसके व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इस चंद मिनट के ट्रेलर में कुछ ऐसे डायलॉग बोले गए हैं जिन पर विवाद भी हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीमो को दिखाया गया रॉ एजेंट


इस फिल्म के ट्रेलर में सीमा हैदर को आईएसआई एजेंट नहीं बल्कि रॉ का एजेंट दिखाया गया है. जब इस बारे में पाक को पता चला तो वहां पर जमकर बवाल मचा. वहीं पाकिस्तान में खुलासा होने से पहले सीमा भारत भागकर आ जाती है और लोगों के बीच घुल मिलकर रहते हुए नजर आईं.



 


जयंत सिन्हा ने किया निर्देशन
इस फिल्म का निर्देशन जयंत सिन्हा ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह है. 'कराची टू नोएडा' फिल्म के ट्रेलर में फरहीन फलर सीमा हैदर के किरदार में हैं तो वहीं सचिन मीणा के रोल में आदित्य राघव हैं. अन्य कलाकारों की बात करें तो 'गदर 2' के मेजर मलिक रोहित चौधरी के कराची पुलिस कमिश्नर के किरदार में और याया खान मनोज बक्शी पाक आर्मी अफसर के रोल में हैं.


जयंत सिन्हा ने किया निर्देशन


इस फिल्म का निर्देशन जयंत सिन्हा ने किया है, जबकि प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह है. कराची टू नोएडा फिल्म के ट्रेलर में फरहीन फलर सीमा हैदर के किरदार में हैं तो वहीं सचिन मीणा के रोल में आदित्य राघव हैं. अन्य कलाकारों की बात करें तो गदर 2 ते मेजर मलिक रोहित चौधरी के कराची पुलिस कमिश्नर के किरदार में और याया खान मनोज बक्शी पाक आर्मी अफसर के रोल में हैं.


कौन है सीमा हैदर?
सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत आई थी.सीमा के मुताबिक उसकी और सचिन की दोस्ती पबजी गेम खेलते हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी. सीमा के पति सऊदी अरब में रहता है और उनके 4 बच्चे हैं. बच्चों और पति को छोड़कर सीमा काठमांडू के रास्ते भारत में आई थीं.


 



 


कौन है सीमा हैदर?
सीमा हैदर नेपाल के रास्ते भारत आई थी.सीमा के मुताबिक उसकी और सचिन की दोस्ती पबजी गेम खेलते हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत होने लगी.बच्चों और पति को छोड़कर सीमा काठमांडू के रास्ते भारत में आई थी. इसके बाद सीमा और उसके पति सचिन को गिरफ्तार कर लिया था और एटीएस की टीम ने पूछताछ की. आपको बता दें, सीमा ने 13 मई को भारत में अवैध तरीके से घुसबैठ की थी. इसके बाद ग्रेटर नोएडा के कस्बा रबूपुरा में आकर रहने लगी.