नई दिल्ली: गायिका और कलाकार सेलेना गोमेज का इंस्टाग्राम अकाउंट आज (मंगलवार) सुबह हैक कर लिया गया और उस पर उनके पूर्व प्रेमी जस्टिन बीबर की नग्न तस्वीरें पोस्ट की गईं. ये तस्वीरें उनकी वर्ष 2015 की बोरा-बोरा छुट्टियों के दौरान की हैं. इस घटना के बाद उनके अकाउंट को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया. हालांकि बाद में उन तस्वीरों को हटाकर अकाउंट को शुरू कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- ट्विटर पर जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज की तकरार


इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गोमेज के 12.5 करोड़ फॉलोवर हैं. गोमेज और बीबर ने वर्ष 2011 में अपने बीच संबंधों की पुष्टि की थी. कुछ वर्षों बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में पूर्व में प्रेमी रहे जस्टिन बीबर और सेलेना गोमेज की सोशल मीडिया पर एक दूसरे से तकरार हो रही थी. गायिका ने पॉप स्टार बीबर पर कई बार धोखा देने का आरोप लगाया था. बीबर ने अपने प्रशंसकों पर नाराजगी जाहिर करते हुए अपनी कथित नई प्रेमिका सोफिया रिची पर लगातार टिप्पणी बंद करने को कहा था. उनकी इस नाराजगी के बाद 14 अगस्त को बीबर और सेलेना के बीच तकरार हो गई थी.



इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गोमेज ने उनसे 17 वर्षीय मॉडल की तस्वीर लगाना बंद करने और अपने प्रशंसकों को दोष देने से बचने को कहा था. सेलेना ने हटाए गए पोस्ट में लिखा था, ‘अगर आप इस नापसंदगी को झेल नहीं सकते तो आपको अपनी प्रेमिका की तस्वीर नहीं लगानी चाहिए. यह केवल आप दो लोगों के बीच विशेष होना चाहिए. इसे आप अपने प्रंशसकों के लिए पेश न करें. वे आपको प्यार करते हैं.’


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें


(इनपुट भाषा से भी)