हाल में ही मनोरंजन जगत से बुरी खबर सामने आई. मशहूर फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर इस दुनिया से चल बसे. 70 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 23 अगस्त को फोटो जर्नलिस्ट की याद में परिवार ने प्रेयर मीट रखी. जहां तमाम सितारे नजर आए. शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ, आमिर खान से लेकर तमाम सितारे नजर आए. चलिए दिखाते हैं किस किस सेलेब्स की झलकियां सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान और जैकी श्रॉफ का एक वीडियो भी सामने आया है जहां दोनों एक दूसरे को गले लगाते तो अच्छे से मिलते जुलते दिख रहे हैं. किंग खान तो जग्गू दादा के हाथों को चूमते भी है. यूजर्स शाहरुख खान की तारीफ कर रहे हैं जो इस तरह से दूसरे सेलेब्स को सम्मान देते हैं. साथ ही कुछ लोगों ने एक्टर की सराहाना की कि वह इस मुश्किल वक्त में प्रदीप बांदेकर के परिवार से मिलने पहुंचे. 



शाहरुख खान के साथ मैनेजर भी
शाहरुख खान के साथ उनकी मैनेजर पूजा ददलानी भी नजर आईं. वह व्हाइट शर्ट और डेनिम में नजर आए. एक बार फिर उनके लंबे बाल देखने को मिले. वहीं आमिर खान भी इस प्रेयर मीट में पहुंचे. उनके साथ भी कई अन्य लोग भी नजर आए. इस दौरान मिस्टर परफेक्ट ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ता पजामा पहने नजर आए.



ताकतवर एक्टर की लॉबी, आर्टिस्ट के साथ गुलामों जैसा बर्ताव और औरतों का यौन शोषण...क्या है हेमा कमेटी रिपोर्ट? जो इंडस्ट्री को करती है तार-तार



सेलेब्स ने जताया दुख
प्रदीप बांदेकर का निधन 11 अगस्त को हुआ था. उस दौरान भी तमाम सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर दुख जताया था. अजय देगवन, नील नितिन मुकेश से लेकर बिपाशा बसु ने पोस्ट किया था. प्रदीप बांदेकर ने फिल्म इंडस्ट्री में कई साल गुजारे हैं. उनका रिश्ता फिल्म जगत के बड़े बड़े सितारों से था. मनोज बाजपेयी से लेकर अजय देवगन तक उनका अच्छा बॉन्ड रहा है.