Shah Rukh Salman Birthday Bash Video: सलमान खान आज यानी 27 दिसंबर, 2022 को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. अपने जन्मदिन की शुरुआत 'भाईजान' ने एक शानदार पार्टी से की जिसमें इंडस्ट्री के टॉप सितारे उन्हें विश करने पहुंचे. इन तमाम सितारों में सलमान के करीबी दोस्त, सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का भी नाम शामिल है. शाहरुख खान पार्टी में काफी देर से आए लेकिन सलमान को जन्मदिन की बधाई देने के लिए आए जरूर. 'किंग खान' के पहुंचते ही पैपराजी में कोहराम मच गया. शाहरुख की एंट्री का वीडियो तो लोग सोशल मीडिया पर बार-बार देख ही रहे हैं लेकिन जिस वीडियो ने धमाल मचा रखा है वो शाहरुख खान के एक्जिट का है जिसमें एक्टर को बाहर छोड़ने खुद सलमान खान आए हैं. सलमान-शाहरुख (Salman Shah Rukh) का यह वीडियो फैंस को 'करण अर्जुन' (Karan Arjun) की याद दिला रहा है... 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'करण' को बर्थडे विश करने पहुंचे 'अर्जुन'


जैसा कि हमने आपको अभी बताया, 'करण अर्जुन' फिल्म के 'करण' यानी सलमान खान को उनके 57वें जन्मदिन पर विश करने बॉलीवुड के 'अर्जुन' यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan at Salman Khan Birthday Bash) पहुंचे. सलमान खान ने जो पार्टी रखी, उसमें पहुंचने वाले आखिरी स्टार शाहरुख थे. एक्टर ने ब्लैक लेदर जैकेट पहन बेहद कूल अंदाज में सलमान की बर्थडे पार्टी में शिरकत की. 



Shah Rukh-Salman का ये वीडियो मचा रहा है धमाल


एंट्री से ज्यादा शाहरुख खान का पार्टी से जाना शोर मचा रहा है. दरअसल सलमान से मिलने के बाद जब शाहरुख उनके बर्थडे बैश से जाने लगे तो 'बर्थडे बॉय' सलमान उन्हें खुद बाहर गाड़ी तक छोड़ने आए. वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख और सलमान कुछ बात करते हुए बाहर निकल रहे हैं और फिर गाड़ी में बैठने से पहले शाहरुख सलमान को गले से लगा लेते हैं. ऐसा करने पर शाहरुख को सलमान भी कसकर जकड़ लेते हैं. शाहरुख और सलमान ने इसके बाद हाथ पकड़कर मीडिया के सामने पोज किया है और फिर शाहरुख वहां से निकाल गए.


शाहरुख-सलमान के फैंस इस वीडियो को देखकर इमोशनल हो गए हैं और उन्हें इससे दोनों की फिल्म 'करण अर्जुन' की याद आ रही है जिसमें इन्होंने भाइयों का किरदार निभाया था.   


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.