Shah Rukh Khan praises trailer of Bhakshak: भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर फिल्म 'भक्षक' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. जब निर्माताओं ने पहले इस फिल्म का टीजर जारी किया तो क्राइम थ्रिलर ने पहले ही हलचल मचा दी थी. अब ट्रेलर सामने आने के बाद लोगों में इस फिल्म को देखने बैचेनी भी बढ़ गई है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित नेटफ्लिक्स (Netflix) की आगामी क्राइम ड्रामा 'भक्षक' का प्रीमियर 9 फरवरी को होगा. पुलकित द्वारा निर्देशित इस फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई तम्हनकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने भी सोशल मीडिया पर इसकी सराहना की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर इस फिल्म (Bhakshak) का ट्रेलर शेयर की. जब फिल्म के निर्देशक पुलकित ने उन्हें धन्यवाद दिया और इसे एक सपना बताया, तो शाहरुख खान ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा, ''फिल्म के लिए शुभकामनाएं. यह बहुत जोरदार फिल्म है...!! और पूरी कास्ट आउटस्टैंडिंग है.''



भूमि पेडनेकर निभा रहीं जर्नलिस्ट का रोल
'भक्षक' एक महिला की न्याय पाने की अटूट खोज की यात्रा की है. वैशाली सिंह के रूप में भूमि पेडनेकर एक खोजी पत्रकार की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं, जो महिलाओं के खिलाफ अपराधों की जमीनी हकीकत को उजागर करते हुए एक जघन्य अपराध को सामने लाना चाहती हैं. 


बालिका आश्रय गृह में हो रहे अपराधों को सामने लाने की कहानी
फिल्म वैशाली सिंह पर आधारित है, क्योंकि वह एक बालिका आश्रय गृह के बारे में छिपे चौंकाने वाले रहस्यों को उजागर करती है. ट्रेलर की शुरुआत एक दृश्य से होती है, जिसमें एक कमरा उन लड़कियों से भरा हुआ है, जिन्हें छोड़ दिया गया है. संजय मिश्रा ट्रेलर में भूमि पेडनेकर को इन लड़कियों के साथ हुए गलत कामों के बारे में बताते हैं और फिर वह उनके बारे में जानकारी इकट्ठा करना शुरू कर देती हैं. भूमि को अपनी जांच के दौरान पता चलता है कि कुछ हाई-प्रोफाइल मंत्री इस अपराध में शामिल हैं.



'भक्षक' रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जो पुलकित द्वारा निर्देशित है. फिल्म गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है. निर्देशक पुलकित ने इस फिल्म के बारे में कहा, "हमारा उद्देश्य समाज की कठोर वास्तविकताओं पर प्रकाश डालना और सार्थक बदलाव लाने वाली बातचीत को बढ़ावा देना था. मैं इस महत्वपूर्ण बातचीत में और अधिक लोगों के शामिल होने की उम्मीद कर रहा हूं."