Jawan: बादशाह खान एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. पठान के बाद लोग उनकी फिल्म जवान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है जिसने सभी रिकार्डस तोड़ दिए है. फिल्म का गाना 'जिंदा बंदा' रिलीज होते ही हिट हो चुका है. महज 24 घंटे में इस गाने ने कई अंतरराष्ट्रीय गानों को पीछे छोड़ दिया है. ये गाना सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में आग लगा रहा है. जवान का गाना ग्लोबल हिट बन गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

24 घंटों में तोड़ा सभी रिकार्डस


इस गाने को सोमवार को रिलीज किया गया. इस गाने में शाहरुख मस्त मौला होकर डांस करते नजर आ रहे हैं मानो जैसे उन्हें कोई नहीं देख रहा हो. शाहरुख के साथ इस गाने में 1000 से ज्यादा महिला डांसर डांस कर रही हैं. एक दिन में ये गाना यूट्यूब पर  32 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है. YouTube की ग्लोबल ट्रेंड लिस्ट में ज़िंदा बंदा गाना नंबर 1 पर नजर आ रहा है. ये देखकर सोशल मीडिया पर लोग भी हैरान हो गए है. एक यूजर ने कहा, ''मुझे यह गाना बहुत पसंद आ रहा है. वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ''24 घंटों में YT पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला बॉलीवुड फिल्म का है, वह भी बिना किसी विज्ञापन के.''


Zinda Banda on YouTube's global trend list
by u/Legitimate-Display27 in BollyBlindsNGossip

7 सितंबर को फिल्म होगी रिलीज


बता दें शाहरुख की फिल्म जवान 7 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. इस फिल्म को साउथ के दिग्गज डायरेक्टर एटली ने बनाया है. वहीं फिल्म में शाहरुख के अलावा नयनतारा, विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा दिखाई देंगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक स्पेशल रोल है जिसे देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड है.