'बिग बॉस 18' पर विवाद: 19वें कंटेस्टेंट 'गधराज' को लेकर मेकर्स की बढ़ सकती है मुसीबत, PETA ने जताई नाराजगी
Advertisement
trendingNow12466120

'बिग बॉस 18' पर विवाद: 19वें कंटेस्टेंट 'गधराज' को लेकर मेकर्स की बढ़ सकती है मुसीबत, PETA ने जताई नाराजगी

'बिग बॉस 18' में गधे की एंट्री मेकर्स को भारी पड़ सकती है. जानवरों के हित में काम करने वाली संस्था पेटा ने 'बिग बॉस 18' के मेकर्स और सलमान खान को चिट्ठी लिखी है. साथ ही नाराजगी भी जारि की है और मांग की है कि वह गधराज को उन्हें सौंप दें.

बिग बॉस 18

'बिग बॉस 18' शुरू हो चुका है. इस बार टीवी जगत के कई बड़े सितारे आए हैं तो शिल्पा शिरोडकर जैसी सुपरहिट एक्ट्रेस भी. मगर इस एक चीज नई और अजीब सी थी. वो 'बिग बॉस 18' का '19वां कंटेस्टेंट', जिसे गधराजका नाम दिया गया है. जी हां, एक गधे को भी कंटेस्टेंट बताया था. जो लगातार शो में नजर भी आता है. अब मेकर्स के इस प्लान में एक गड़बड़ हो गई है. वो ये कि जानवरों के हित में काम करने वाले संगठन 'पेटा' ने 'बिग बॉस 18' के मेकर्स को चिट्ठी लिखी है.

पशु कल्याण संगठन (PETA) ने गधराज को लेकर नाराजगी जाहिर की है. बुधवार को पेटा ने आपत्ति जताते हुए शो के मेकर्स को चिट्ठी लिखी है. इसमें कहा गया है कि उन्हें बिग बॉस के घर में गधे को रखे जाने के कारण बहुत सारे लोगों की प्रतिक्रिया मिल रही है. लोगों को शिकायतें हैं. जिसे अब नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है.

पेटा ने जताई आपत्ति
इतना ही नहीं पेटा ने तो सलमान खान से भी अपील की है कि वह इस गधे को उन्हें सौंप दें. वह दूसरे रेस्क्यू करवाए गए गधों के साथ इसे भी सेंचुरी में रख सकते हैं. पेटा का ये भी कहना है कि जानवरों की हंसी ठिठोली करना भी सही नहीं है. इस तरह उन्हें जानवरों को 'एंटरटेंमेंट की चीज' नहीं समझना चाहिए.

Bigg Boss 18 में गधा
मालूम हो, ग्रैंड प्रीमियर के दौरान सलमान खान ने गधराज की 19वें कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री करवाई थी. शो में गधा घर के किनारे में लगातार बंधा नजर आता है. मेकर्स ने इसके रख रखाव का भी ख्याल रखा है. खुद दूसरे कंटेस्टेंट्स गधे का ख्याल भी करते दिखते हैं. वहीं सोशल मीडिया की बात करें तो कई ऐसे यूजर्स भी हैं जो जानवर को शो में कैद करने पर आपत्ति भी जता रहे हैं.

रेखा से जब राष्ट्रपति ने पूछा था सिंदूर क्यों लगाती हैं? पति ने कर ली थी खुदकुशी तो सास ने कहा था 'डायन'

पहले ही दिन मिल गए दो फाइनलिस्ट
Bigg Boss 18 के कंटेस्टेंट्स की बात करें तो इस बार गधराज के अलावा 18 कंटेस्टेंट्स हैं. जिसमें शो के ग्रैंड प्रीमियर के दौरान ही थीम के मध्य नजर बिग बॉस ने दो फाइनलिस्ट का भी ऐलान कर दिया था. विवियन डीसेना और एलिस कौशिक को बिग बॉस ने फाइनलिस्ट बताया था.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news