Shah Rukh Khan Starrer Dunki movie Special Screening At Rashtrapati Bhavan​: 'पठान' (Pathaan) और 'जवान' (Jawan) की अपार सक्सेस के बाद इस साल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तीसरी बड़ी फिल्म 'डंकी' (Dunki) सिनेमाघरों में लगी हुई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 35 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग करने वाली शाहरुख की फिल्म ने अब तक 125-130 करोड़ के बीच कमाई कर ली है. साथ ही फिल्म को IMDb पर भी अच्छी रेटिंग मिली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में तापसी पन्नू, अनिल ग्रोवर, विक्रम कोचर और बोमन ईरानी जैसे बड़े कलाकार नजर आ रहे हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ANI की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख और तापसी की फिल्म 'डंकी' की रविवार, 24 दिसंबर की राष्ट्रपति भवन में स्पेशल स्क्रीनिंग की गई. 



राष्ट्रपति भवन में 'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग


फिल्म की टीम की ओर से शेयर किए गए बयान के मुताबिक, रविवार को राष्ट्रपति भवन में 'डंकी' की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई है. साथ ही बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी बेहद रिलेवेंट है, जो अवैध प्रवासियों और विदेशों में भारतीयों की स्थितियों पर आवाज उठाती है. वहीं, इस खबर के सामने आने के बाद शाहरुख खान के फैंस भी अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं. इसके साथ ही वो फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं. 



कमाई में डंकी से आगे निकली सालार


बता दें, शाहरुख और तापसी की इस फिल्म के साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'सालार' (Saalar) रिलीज हुई है. इस फिल्म को भी दर्शकों का खूब जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, बॉबी सिम्हा, ईश्वरी राव और श्रिया रेड्डी जैसे बड़े साउथ कलाकार मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं. हालांकि, कमाई के मामले में 'सालार', 'डंकी' से काफी आगे चल रही है. 'सालार' ने अब तक दुनिया भर में 243 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.